Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली लखनऊ

मायावती का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- देर से लिया गया मुफ्त कोरोना टीकाकरण का फैसला


  1. मायावती ने कहा कि 21 जून से सभी के लिए ‘मुफ्त’ टीकाकरण का केन्द्र का फैसला देर से सही लेकिन उचित कदम है. अब बिना समय गंवाए इस पर दलगत राजनीति से ऊपर उठकर ध्यान देना जरूरी है.

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने कोविड-19 से बचाव के लिए मुफ्त टीकाकरण के फैसले को ‘देर आए, दुरुस्त आए’ ठहराते हुए कहा कि अब दलगत राजनीति से ऊपर उठकर इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए.

मायावती ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, “देश में कोरोना महामारी के प्रकोप की दूसरी लहर के अति-घातक सिद्ध होने के बाद अब आगे इससे बचाव के लिए 21 जून से सभी के लिए ‘मुफ्त’ टीकाकरण का केन्द्र का फैसला देर से सही लेकिन उचित कदम है. हालांकि बसपा इसकी मांग शुरू से ही करती रही है. अब आगे इस काम को काफी मुस्तैदी से करने की जरूरत है.”

बसपा अध्यक्ष ने आगे कहा, “सघन टीकाकरण ही कोरोना महामारी से बचाव का उपाय है. इससे इनकार व लापरवाही अनुचित व जानलेवा है. इसे राजनीति, आशंका, आरोप-प्रत्यारोप और श्रेय लेने-देने आदि से भी दूर रखकर केवल जनहित में तत्परता से काम करना ही समय की मांग है. अब बिना समय गंवाए इस पर दलगत राजनीति से ऊपर उठकर ध्यान देना जरूरी है.”