Latest News उत्तर प्रदेश मिर्जापुर

मिर्जापुरः विंध्याचल मंदिर में दर्शन-पूजन को लेकर दो गुटों में बवाल,


  • उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मिर्जापुर-विंध्याचल मंदिर (Vindhyachal temple) में दो पक्षों में विवाद के बाद एक पंडा की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. दर्शनार्थियों को दर्शन-पूजन कराने के दौरान हुए विवाद के बाद दो पंडा गुट आपस में मंदिर में ही भीड़ गए. पंडा की जमकर पिटाई कर दी गई.

मिर्जापुर जिले के विंध्याचल में स्थित प्रसिद्ध मां विंध्यवासिनी देवी मंदिर (vindhyavasini devi temple) पर दर्शन कराने को लेकर हुए विवाद के बाद एक स्थानीय पंडा की कुछ लोगों द्वारा मंदिर पर जमकर लाठी-डंडों से पिटाई कर दी गई. पिटाई का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि 20 जुलाई 2021 को विंध्याचल के रहने वाले अमित पांडेय जब अपने दर्शनार्थी को विंध्याचल मंदिर में दर्शन-पूजन कराने को लेकर जा रहे थे. तभी दो पक्षों के बीच विवाद होने के बाद मंदिर पर ही अमित पांडेय को लाठी-डंडों से कुछ लोगों ने जम कर पिटाई कर दी.

4 के खिलाफ केस दर्ज

मंदिर में हो रही पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. विंध्याचल कोतवाली में पुलिस ने अमित पांडेय की तहरीर पर पिटाई करने के आरोप में शिवांनाद, नित्यनाद और भानू समेत चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है.