News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

मिशन कर्नाटक पर भाजपा, कलबुर्गी पहुंचे जेपी नड्डा; विजय संकल्प यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी


कलबुर्गी, भाजपा मिशन कर्नाटक की तैयारी में जुट गई है। हाल ही में पीएम मोदी ने कर्नाटक पहुंचकर कई परियोजनाओं की सौगात दी थी। वहीं, अब भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कर्नाटक पहुंचे हैं। नड्डा यहां पार्टी के विजय संकल्प अभियान का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद वह विजयपुर में एक जनसभा भी करेंगे।

उम्मीदवारों के नाम पर होगा फैसला!

गौरतलब है कि राज्य के सीएम बासवराज बोम्मई ने कहा था कि पार्टी आलाकमान आगामी विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों का फैसला करेगा। नड्डा अपने दौरे के दौरान बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी करेंगे।

विजय रथ यात्रा होगी शुरू

भाजपा नेता विजय रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। इसको लेकर शुक्रवार को पार्टी नेताओं के बीच चर्चा हुई। सीएम बोम्मई ने कहा, “बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बूथ स्तर की विजय संकल्प यात्रा शुरू करने आ रहे हैं। वह तुमकुर में इसकी शुरुआत करेंगे। बैठक में ये फैसला हुआ था कि राज्य और केंद्र सरकार के कार्यक्रमों को घर-घर तक पहुंचाया जाएगा।” बोम्मई ने पत्रकारों को इस महीने और अगले महीने होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी भी दी।

उम्मीदवारों पर आलाकमान लेगा फैसला

सीएम ने कहा, “उम्मीदवारों की सूची के बारे में आलाकमान तय करेगा। बैठक में चुनाव की तैयारियों और जनसंपर्क कार्यक्रमों पर चर्चा की गई।”