Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

मीडियापर्सन्स के लिए निशुल्क कोविड वैक्सीन कैंप का एनबीए ने किया स्वागत


  • नई दिल्ली: न्यूज़ ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन (एन.बी.ए.) ने उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा फिल्म सिटी, नोएडा, में सोमवार से शुरू किए गए नि:शुल्क कोविड वैक्सीनेशन कैम्प के आयोजन का स्वागत किया है। आज पहले दिन विभिन्न न्यूज़ चैनलों, इंडिया टीवी, आज तक, न्यूज़ 24, एबीपी न्यूज़, टीवी 18, ज़ी न्यूज़ और न्यूज़ नेशन के मीडियापर्सन्स और उनके परिजनों को वैक्सीन दी गई। कई अन्य न्यूज़ चैनल्स जैसे टाइम्स नाउ, टीवी 9 और टोटल टीवी के मीडियाकर्मा संभवत: कल वैक्सीन लगवाने आएंगे।

एक बयान में एन. बी.ए. के अध्यक्ष रजत शर्मा ने इस नि:शुल्क टीकाकरण शिविर के आयोजन के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त किया है। शर्मा ने कहा, नोएडा राष्ट्रीय मीडिया का एक बड़ा केन्द्र है। यहां अलग-अलग टीवी चैनल्स में काम करने वाले पत्रकार बड़ी संख्या में यहां निवास करते हुए काम करते हैं।

ये पत्रकार और कैमरापर्सन दिन-रात कोविड महामारी के बारे में मरीजों, उनके परिजनों, डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों से मुलाकात कर देशभर में दर्शकों तक खबरें पहुंचाते हैं और महामारी के बारे में लोगों में जागरूकता फैलाते हैं। ये जोखिम भरा काम है। इसलिए इन सभी मीडियाकर्मियों और उनके परिजनों के सामूहिक वैक्सीनेशन की तत्काल आवश्यकता है।

एन.बी.ए. अध्यक्ष ने विगत 3 मई को मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर उनसे आग्रह किया था कि मीडियाकर्मियों को प्राथमिकता के आधार पर वैक्सीन लगाई जाए और उसी दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने अधिकारियों को विशेष शिविर लगाने के बारे में निर्देश जारी किए थे। शर्मा ने कहा कि इसके लिए हम मुख्यमंत्री के आभारी हैं।