Latest News मनोरंजन

सलमान खान की बहनें अलवीरा और अर्पिता कोरोना पॉजिटिव,


  • एक वेबिनार में ‘राधे’ फिल्म की रिलीज को लेकर बातचीत के दौरान सलमान खान ने एक सवाल के जवाब में खुद ही बताया कि उनकी बहनें- अलवीरा और अर्पिता कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं.

मुंबई: सलमान खान की दोनों बहनों- अलवीरा अग्निहोत्री और अर्पिता शर्मा भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं. खुद सलमान खान ने मीडिया को इसकी जानकारी दी. सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ-साथ दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. ऐसे में एक वेबिनार में प्रिंट और डिजिटल मीडिया से फिल्म की रिलीज को लेकर बातचीत के दौरान सलमान खान ने एक सवाल के जवाब में खुद ही बताया कि उनकी दोनों बहनें- अलवीरा और अर्पिता कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं.

सलमान खान ने अपनी बहनों की कोरोना होने की जानकारी देते हुए कहा कि वो पहले दूर के लोगों को कोरोना होने की बातें सुना करते थे और पिछले साल उनके दो ड्राइवर को भी कोरोना हो गया था. सलमान ने आगे कहा कि मगर कोरोना की दूसरी लहर पहले से भी ज्यादा खतरनाक है और अब कोरोना जैसे हर घर में घुस आया है.

सलमान ने बताया कि उनकी दोनों बहनों अलवीरा और अर्पिता भी इस बार कोरोना की चपेट में आ गईं. वेबिनार में उनसे सवाल पूछा गया था कि कोरोना को लेकर लोग अभी भी काफी लापरवाही बरत रहे हैं. इसी सवाल पर अपनी राय रखते हुए सलमान ने अपनी दोनों बहनों के बारे‌ में उपरोक्त खुलासा किया.