Latest News पटना बिहार

 मुंगेर महिला सहित दो तस्कर गिरफ्तार, भारी संख्या में अवैध हथियार,


  • मुंगेरः संग्रामपुर थाना की पुलिस ने गुरुवार की रात संग्रामपुर बाजार बस स्टैंड के पास गुप्त सूचना के आधार पर एक महिला और एक पुरुष को हथियार के जखीरा के साथ गिरफ्तार किया है. इनके पास से 13 पिस्टल, 13 मैगजीन, 100 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. दोनों खगड़िया जिले के परबत्ता के रहने वाले हैं.

तारापुर डीएसपी पंकज सिंह ने बताया कि एसटीएफ और संग्रामपुर थाना की पुलिस ने संग्रामपुर बाजार बस स्टैंड के पास संदिग्ध महिला और एक पुरुष को खड़े देखा. एसटीएफ को पहले से ही सूचना थी कि यह दोनों हथियार तस्करी करने के लिए यहां पहुंचे हैं. जैसे ही पुलिस वहां पहुंची वे दोनों डर गए. इसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया.

तस्करों के नेटवर्क का लगाया जा रहा पता

हिरासत में लेने के बाद जांच की गई तो उनके पास से 13 पिस्टल, 13 मैगजीन, 100 जिंदा कारतूस बरामद किया गया. एसडीपीओ ने कहा कि एक परबत्ता का रहने वाले बलबीर मंडल और दूसरी महिला साहू परबत्ता की ही रहने वाली साधना देवी है. यह दोनों हथियार तस्करी का काम करते हैं. उन्होंने कहा कि पहाड़ी क्षेत्र में हथियार का निर्माण हो रहा है और यहां से लेकर वे लोग जा रहे थे. पूछताछ कर उनके नेटवर्क का पता लगाया जा रहा है.

इस संबंध में तारापुर डीएसपी ने कहा कि अवैध हथियार तस्करी के मामले में संग्रामपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है. ये लोग यह हथियार कहां से ला रहे थे और कहां ले जाना था इसकी जांच की जा रही है. पुलिस के लिए यह बड़ी सफलता मानी जा रही है.