Latest News खेल

मुंबई के खिलाफ जीतता हुआ मैच हारी केकेआर,


मुंबई इंडियंस के हाथों जीता हुआ मैच हारने के लिए विरेंद्र सहवाग, संजय मांजरेकर और आकाश चोपड़ा समेत कई पूर्व क्रिकेटरों ने केकेआर की आलोचना की है. सभी का मानना है कि मैच का अंतिम परिणाम बेहद चौंकाने वाला था और केकेआर को आसानी से ये मैच जीत लेना चाहिए था. केकेआर को इस मैच में अपनी पारी के आखिरी 5 ओवरों में 31 रनों की जरुरत थी. क्रीज पर मौजूद दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल ने काफी धीमी बल्लेबाजी की और अपने ऊपर दबाव बना लिया.

संजय मांजरेकर ने मैच के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, “पिच से ज्यादा खुद के चलते केकेआर रनों का पीछा करने से चूक गयी. उन्हें ये मैच आसानी से जीत लेना चाहिए था.”

भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग ने अपने ट्वीट में अमिताभ बच्चन की फोटो डालते हुए लिखा, “मुंबई इंडियंस टू केकेआर- देखा अपनी लापरवाही का नतीजा. विपक्षी टीम को 30 गेंदों पर 31 रन चाहिए थे और उसके 7 विकेट हाथ में थे, ऐसे में उसे लक्ष्य तक पहुंचने से रोकने का कारनामा बहुत कम टीमें कर सकती है. मुंबई इंडियंस की पलटन ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया.”

कई खिलाड़ियों ने मुंबई के जज्बे को किया सलाम

वहीं कई पूर्व खिलाड़ियों ने इस जीत का श्रेय जीत के प्रति मुंबई के जुनून और उसके जज्बे को दिया है. भारत के पूर्व गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने लिखा, “ये एक बहुत बड़ा उलटफेर था. इसका श्रेय मुंबई के खिलाड़ियों को जाता है. रोहित ने शानदार कप्तानी की. अंतिम पांच ओवरों में जिस तरह गेंदबाजों ने 31 रन डिफेंड किए वो काबिलेतारीफ है.”