Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

मुंबई ड्रग्स केस पर फैशन टीवी ने कहा- हमने पार्टी का आयोजन नहीं किया, कोई संबंध नहीं


  •  एनसीबी के क्रूज ड्रग्स मामले को बार-बार ‘फर्जी’ करार देने वाले नवाब मलिक ने सवाल किया कि क्रूज पार्टी के आयोजकों के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई?

Mumbai Cruise Drugs Case: मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले पर अब फैशन टीवी का भी बयान आया है. फैशन टीवी का कहना है कि क्रूज पर जो हुआ उससे कंपनी का लेना देना नहीं. बयान में ये भी कहा गया है कि फैशन टीवी ने पार्टी का आयोजन नहीं किया था सिर्फ प्रायोजक था. इसलिए क्रूज पर जो यात्री थे उनसे कंपनी का कोई लेना देना नहीं. फैशन टीवी ने इस केस में चल रही जांच में पूरा सहयोग करने की बात कही है.

फैशन टीवी ने अपने बयान में कहा, ‘कासिफ खान क्रज ड्रग्स पार्टी का आयोजत नहीं था और इसलिए क्रूज पर सवार यात्रियों के साथ इसका कोई सीधा संबंध नहीं है. हम किसी भी परिस्थिति में इस तरह के व्यवहार की वकालत और समर्थन नहीं करते हैं. हम इस मामले की जांच में संबंधित अधिकारियों के साथ सहयोग करने के लिए अपना पूरा समर्थन करेंगे.’

क्रूज ड्रग्स केस में नवाब मलिक लगातार आरोप लगा रहे हैं. नवाब मलिक ने कहा कि क्रूज में दाढ़ी वाला व्यक्ति कासिफ खान था. नवाब मलिक ने क्रूज पर कासिफ की पार्टी का वीडियो भी जारी किया है. नवाब मलिक कासिफ पर ड्रग्स पार्टी, सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा रहे हैं. कासिफ फैशन टीवी के इंडिया हेड हैं.