Latest News महाराष्ट्र

मुंबई में 3.5 करोड़ रुपये का 1800 किलो गांजा जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार


मुंबई पुलिस ने गांजा को लेकर बड़ी कार्रवाई की है. एक टेंपू से 1800 किलो गांजा जब्त करके बड़ी कामयाबी हासिल की है. दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं. हालांकि पुलिस को अभी संदीप सातपुते नाम के आरोपी की तलाश है.

मुंबई पुलिस ने 1800 किलो गांजा जब्त किया है. इस मामले में अबतक आकाश यादव और दिनेश सरोज नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. यादव के खिलाफ तीन मामले दर्ज हैं. ये जानकारी जॉइंट कमिश्नर मिलिंद भराम्बे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी.

इस 1800 किलो गांजा की कीमत 3.5 करोड़ रुपये बताई जा रही है. यह गांजा उड़ीसा से मुंबई लाया गया था. आरोपी उड़ीसा के कंधमाल इलाके से ड्रग्स लेकर आते थे, जोकि नक्सल प्रभावित जिला है. यहां गांजा की खेती होती थी. फिर नक्सल ग्रस्त इलाकों से गांजा महाराष्ट्र और भारत के अन्य हिस्सों में भेजा जाता था.

नारियल के नीचे छुपाकर ला रहे थे गांजा
मुंबई पुलिस कई दिनों से गांजा को जब्त करने के लिए ऑपरेशन चला रही थी. कल मुंबई ठाणे रोड (विक्रोली) पर पुलिस ने ट्रैप लगाया और एक टेंपू का पीछा किया. इस टेंपू में करीब 3.5 करोड़ रुपये का 1800 किलो गांजा था, जिसे नारियल के नीचे छुपाकर रखा गया था. ये लोग हर कंसाइनमेंट के लिए नए टेंपू को भाड़े पर लेटे थे.