Latest News महाराष्ट्र

मुकेश अंबानी के घर के पास विस्फोटक रखने वाले शख्स की तस्वीर आयी सामने, PPE किट से छिपायी पहचान


महाराष्ट्र: उद्योगपति मुकेश अंबानी के खिलाफ विस्फोटक वाली साजिश में नया खुलासा हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक जो शख़्स गाड़ी में विस्फोटक रखकर एंटीलिया के पास आया था उसकी तस्वीर CCTV में कैद हुई है. हालांकि उसके PPE किट पहने होने की वजह से उसकी पहचान नहीं हो पाई है.

एंटीलिया थ्रेट मामले में बड़ा खुलासा

एटीएस सूत्रों की माने तो इनोवा का ड्राइवर दुबारा एंटीलिया के पास आया था और अपनी पहचान छुपाने के लिए पीपीई किट पहना हुआ था. संदिग्ध की तस्वीर उस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी पर पीपीई किट पहने होने की वजह से उसकी पहचान नहीं हो पाई.

आपको बता दें संदिग्धों ने एक स्कॉर्पियो में 20 जिलिटीन स्टिक्स रखकर मुकेश अम्बानी के बंगला एंटीलिया से करीब 500 मीटर दूरी पर पार्क की थी. जिसके बाद स्कॉर्पियो का ड्राइवर इनोवा गाड़ी से फरार हो गया था.

इनोवा गाड़ी के ड्राइवर ने बदला गाड़ी का नंबर

सूत्रों की माने तो एक इनोवा गाड़ी स्कॉर्पियो के ड्राइवर को मुलुंड टोल पार करवाने के बाद फिर से एंटीलिया के पास आई थी. रात 3 बजकर 5 मिनट पर इनोवा गाड़ी मुलुंड पार करके गई थी. सूत्रों के मुताबिक उसी इनोवा गाड़ी के ड्राइवर ने गाड़ी का नंबर फिर से बदला और सुबह करीब 4 बजकर 3 मिनट पर इनोवा फिर से मुलुंड टोल पार कर मुंबई आई.