Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

मुख्तार की पत्नी की याचिका पर बोले विधानसभा स्पीकर, कानून का पालन कर रही सरकार


लखनऊ. मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है. याचिका में उन्होंने मांग कि मामले में फेयर ट्रायल हो और मुख्तार का एनकाउंटर ना किया जाए. इस पर विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का पूरी तरह से पालन होगा. यूपी सरकार कानून का पालन कर रही है. कानून व्यवस्था के तहत मुख्तार आंसारी आएगा. हृदय नारायण दीक्षित ने कहा कि परिवार कोई भी आशंका व्यक्त ना करे. कोर्ट जाना सबका अधिकार है, लेकिन यूपी सरकार कानून का पालन करेगी.

अफशां अंसारी की सुप्रीम कोर्ट में याचिका
गौरतलब है कि मुख्तार की पत्नी ने सुप्रीम कोर्ट से मुख्तार अंसारी की सुरक्षा सुनिश्चित करने का निर्देश देने की मांग की है. अफशां अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट से मुख्तार अंसारी को बांदा जेल ट्रांसफर किये जाने के दौरान सुरक्षा की मांग की. याचिका में मुख्तार अंसारी को बांदा जेल ट्रांसफर करने के दौरान कोर्ट में पेशी पर सुरक्षा की मांग की है.

पत्नी ने बताया मुख्तार की जान को खतरा
अफशां अंसारी ने याचिका दाखिल कर मुख्तार अंसारी की जान को खतरा बताया है. याचिका में कहा गया कि माफिया डॉन ब्रजेश सिंह सरकार का हिस्सा है और बेहद प्रभावशाली है. मुख्तार अंसारी को राज्य के समर्थन से मारने की साजिश कर सकता है. बता दें कि मुख्तार अंसारी की कस्टडी लेने के लिए यूपी पुलिस की टीम पंजाब के रोपड़ जेल पहुंच गई है. जानकारी के मुताबिक अभी कागजी कार्रवाई चल रही है. थोड़ी देर में मुख्तार को लेकर यूपी पुलिस बांदा के लिए रवाना होगी.