Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

मुख्तार के बाद अब इस माफिया को यूपी लाने की तैयारी,


उत्तर प्रदेश में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब से लाने के बाद अब योगी सरकार माफिया और पूर्व सांसद अतीक अहमद को भी गुजरात से उत्तर प्रदेश लाएगी। ये दावा राज्य के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने किया है।

गुरुवार को शुक्ल ने संवाददाताओं को बताया कि योगी सरकार मुख्तार अंसारी को पंजाब सरकार द्वारा लगाए गए तमाम तिकड़म के बाद भी वापस लाने में सफल रही। जिसके बाद अब माफिया अतीक अहमद के लिए भी तेज प्रसाय किए जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि अतीक अहमद अभी गुजरात की जेल में कैद है। उनका समय भी आने वाला है। उसने उत्तर प्रदेश के लोगों को बहुत परेशान किया है। लोग ऐसे अपराधियों को सजा दिलाना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि योगी सरकार की जिम्मेदारी है कि वह ऐसे अपराधियों को प्रदेश में वापस लाकर कोर्ट के सामने कड़ी सजा दिलाए।

बता दें, हालही में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पजाब के रोपड़ जेल से उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में शिफ्ट किया गया है। पूर्व सांसद अतीक अहमद का रिकॉर्ड भी मुख्तार जैसा आपराधिक रहा है। जिसकी वजह से अब उन्हें भी उत्तर प्रदेश की जेल में स्थानांतरित किए जाने की बात कही जा रही है।