पटना

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना की सड़कों पर निकल कर लिया स्थिति का जायजा


पटना। बिहार में कोरोना संक्रमण रूकने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना हजारों नए मरीज मिल रहे हैं. पटना की स्थिति सबसे खराब है, यहां दिन पर दिन एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। ऐसे में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शहर की स्थिति का जायजा लिया। साथ में पटना एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा भी मौजूद थे।

मुख्यमंत्री का काफिला सोमवार को पटना की सड़कों निकला। गाड़ी में बैठे-बैठे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजधानी पटना के डाकबंगला, नाला रोड, मलाही पकड़ी, अशोक नगर कंकड़बाग कॉलोनी मोड़, मीठापुर बस स्टैंड, मीठापुर सब्जी मार्केट, अटल पथ होते हुए दीघा घाट हाट बाजार, राजापुर बोरिंग कैनाल रोड, हड़ताली मोड़, अशोक राजपथ गायघाट, मालसलामी, मारूफगंज, पुराना बाईपास, चिरैयाटाड़ इलाके की स्थिति का जायजा लिया।

आज जिस तरह से एक बार फिर सड़कों पर दिख रहे हैं तो कयास लगाया जा रहा है कि एक बार फिर से अहम फैसले नीतीश कुमार लेने वाले हैं। ऐसे में अब देखने वाली बात रहेगी कि क्या कोरोना का जिस प्रकार से ग्राफ बढ़ता जा रहा है, ऐसे में अहम फैसले क्या लिया जाता है मुख्यमंत्री के तरफ से।