पटना

मुजफ्फरपुर: कुख्यात गौरव समेत तीन अपराधियों को पुलिस ने दबोचा, हाजीपुर लूट कांड से भी जुड़े हैं तार


तीन पिस्तौल, दस गोली, डेढ़ किलो से अधिक चाँदी बरामद 

मुजफ्फरपुर। अलग-अलग मामलों में जिला पुलिस ने रविवार को तीन अपराधकर्मियों को दबोचने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए अपराधियों के पास से तीन अग्नेयास्त्र की बरामदगी की गई है। यह जानकारी रविवार को बुलाई गयी प्रेस वार्ता में वरीय पुलिस कप्तान जयंत कांत ने दी।

उन्होंने बताया कि कटरा थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में सक्रिय अपराध कर्मी गौरव कुमार उर्फ मुकुंद उर्फ ढुलाई सिंह की अहले सुबह छापेमारी में गिरफ्तारी सुनिश्चित की गई है। उसके पास से 315 बोर का देशी पिस्तौल एवं दो गोली बरामद की गई है। उसके खिलाफ कटरा थाना में दो मामला एवं हथौड़ी थाना में एक मामला विचाराधीन है। छापेमारी का नेतृत्व कटरा थाना अध्यक्ष ने किया। इधर मुशहरी थाना  अध्यक्ष के नेतृत्व में भटौलिया नहर पुल पर आपराधिक वारदात की योजना बनाने को जमा हुए दो अपराध कर्मी को मुशहरी पुलिस ने दबोचा।

पकड़े गए अपराधियों की पहचान मोहम्मद अबरार वारसी 21 पिता असलम रिजवी, आजमपुर, गोरौल वैशाली एवं वीरेंद्र साहनी 23 पिता जागेश्वर साहनी, मुसहरी, मुजफ्फरपुर के रूप में की गई है। इनके पास से दो देसी कट्टा, तीन गोली एवं 3.7. 6 5 के पांच गोली और लगभग डेढ़ किलो से अधिक चांदी (एक किलो सात सौ ग्राम) बरामद की गई है।

वरीय पुलिस कप्तान का कहना है कि बरामद चांदी हाजीपुर में पिछले दिनों दस लाख की लूट कांड से संबंधित है। पकड़े गए अपराधियों से पूछताछ जारी है। अन्य अपराधिक मामलों की जानकारी के बाद उद्भेदन सुनिश्चित की जाएगी।