पटना

मुजफ्फरपुर: घरेलू विवाद में कलियुगी पोता ने दादी को ट्रक से रौंदा, गिरफ्तार 


मुजफ्फरपुर। जिले के  करजा थाना क्षेत्र के रक्सा गांव में घरेलू विवाद में ट्रक चालक कलियुगी पोते ने अपनी दादी को ट्रक से कुचल मौत के घाट उतार दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर पोते दिलीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया। करजा के रक्सा निवासी राजेश्वर राय के घर में दो दिनों से घरेलू विवाद चल रहा था। राजेश्वर राय का पुत्र दिलीप ट्रक लेकर घर आया था।

घरेलू विवाद में वह दादी से गाली-गलौज करने लगा। दादी ने जब मना किया तो गुस्से में आकर दादी को सारे झगड़े की जड़ बताते हुए उसके ऊपर ट्रक चढ़ाकर हत्या कर देने की धमकी दी। इस दौरान दिलीप के पिता पहुंचे और उसे डांटकर भगा दिया। कुछ देर बाद दिलीप ट्रक लेकर पहुंचा और दरवाजे पर झाड़ू लगा रही दादी के ऊपर ट्रक चढ़ा दिया। बुजुर्ग दादी डोमनी देवी की मौके पर ही मौत हो गई।

दिलीप के पिता राजेश्वर राय ने मां डोमनी देवी की हत्या का आरोप लगाते हुए करजा थाने में मामला दर्ज कराया है। पोते के द्वारा दादी की हत्या की खबर आग की तरह फैल गई है। लोग विश्वास नहीं कर रहे कि कोई कैसे अपनी ही दादी की हत्या कर देगा। लोग इस घटना से समझ नहीं पा रहे कि आखिर जो पोता दिन-रात दादी की सेवा किया करता था वही उसकी हत्या कर देगा।