पटना

मुजफ्फरपुर: पुलिस कार्रवाई में दबोचे गये सात संदिग्ध


सवा पाँच लाख नगदी, अग्नेयास्त्र, मादक पदार्थ, दो कार जब्त 

मुजफ्फरपुर। बढ़ते अपराध पर अंकुश हेतु जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में की गई कार्रवाई में पुलिस ने सात अपराध कर्मियों को दबोचा है। इस अभियान के दौरान पुलिस ने लगभग पाँच लाख 28 हजार नगदी, मादक पदार्थ, शराब एवं अवैध अग्ननेयास्त्र की बरामदगी की है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सरैया पुलिस ने गिजास मिश्र टोला से शिव शंकर मिश्रा नामक संदिग्ध को देशी कट्टा, दो गोली और अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। जिसके पास से छानबीन में एक लाख 68 हजार 660 नगदी बरामदगी की गई।

कुढनी थाना क्षेत्र में पुलिस ने गररिया से झिटकी जाने वाली ग्रामीण सड़क पर राहुल ईट भट्ठा के निकट रोशन कुमार नामक संदिग्ध युवक को देशी लोडेड कट्टा के साथ गिरफ्तार किया। उसके पास से पुलिस ने मादक पदार्थ बरामद करने का दावा किया है। रौशन के खिलाफ कुढनी थाना में तीन अपराधिक मामले विचाराधीन है।

इधर कांटी थाना क्षेत्र में पुलिस ने अल्टो और मारुति वैगन आर कार पर सवार  पाँच संदिग्ध लोगों को शराब के साथ दबोचने में सफलता हासिल की है। इनके पास से छानबीन के दौरान पुलिस ने तीन लाख 59 हजार 900 नगदी रुपया बरामद किया है। साथ ही दोनों वाहनों से चार बोतल अवैध विदेशी शराब की  बरामदगी का दावा किया है।

गिरफ्तार लोगों में राजन कुमार, सुनील कुमार, कुंदन कुमार सभी बालाकोठी, राजेपुर, मोतिहारी सुबोध कुमार, मानिकपुर  मीनापुर एवं मुकेश राय नंदपुरी, भगवानपुर सदर थाना क्षेत्र मुजफ्फरपुर के रहने वाले बताये गए हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। यह जानकारी वरीय पुलिस कप्तान जयंत कांत ने प्रेस वार्ता में दी। उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई थी जिसमें पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।