पटना

मुजफ्फरपुर में डूबने से दो सहोदर भाइयों समेत तीन बच्चों की मौत


मुजफ्फरपुर। अहियापुर थाना के शिवराहां वासुदेव गांव में शनिवार की दोपहर बागमती नदी के पुरानी धार में डूब जाने से दो सगे भाइयों समेत तीन बच्चों की मौत हो गई। एक साथ तीन बच्चों की मौत से गांव में कोहराम मच गया। स्थानीय गोताखोरों की मदद से सभी को पानी से निकलकर एसकेएमसीएच लाया गया। जहाँ डॉक्टर ने तीनों बच्चों को मृत धोषित कर दिया।

अहियापुर पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया है। वही मुशहरी अंचलाधिकारी ने परिजनों को पारिवारिक लाभ के तहत मुआवजे में चार-चार लाख का चेक दिया है। मृतकों में आयुष कुमार उम्र नौ साल, आलोक कुमार उम्र सात साल, पिता अमित कुमार, अंकित कुमार उम्र सात साल पिता अजय राय, वार्ड पार्षद के रूप में की गयी है।

इधर परिजनों ने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात नदी की उपधारा  में सामा चकवा का विसर्जन हुई थी। आज सुबह में भी कुछ बच्ची ने  विसर्जन  की थी उसीके बाद एक दर्जन से अधिक गांव के बच्चे वह देखने चला गया था। उसी दौरान बच्चे नहाने लगे थे उसी दौरान तीनो बच्चे डूब गए। तब अन्य बच्चों ने शोर मचाया उसके बाद गांव के लोग पहुँच कर तीनो को बाहर निकाला। दो बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी। वही एक ने एसकेएमसीएच में मौत हो गई। पंसस पप्पू राय व पूर्व पंसस गुडू राय ने मौत की पुष्टि की है।