पटना

मुजफ्फरपुर: राजवर्धन हत्याकांड में वांछित कुख्यात मुन्ना सिंह सहयोगी संग गिरफ्तार


अत्याधुनिक हथियार और गोली का जखीरा बरामद 

मुजफ्फरपुर। शहीद खुदीराम बोस सेंट्रल जेल में बंद कुख्यात केशव कुमार सिंह उर्फ  पुन्नू सिंह का शागिर्द मुन्ना कुमार सिंह अपने साथी आयुष कुमार उर्फ चुन्नू सिंह के साथ पुलिस गिरफ्त में आ गया। गुप्त सूचना के आधार पर कटरा थाना की पुलिस ने उसे एक हाई स्पीड बाइक के साथ कटरा 49 मोड़ बसवारी के निकट दबोचने  में सफलता हासिल की।

छानबीन के दौरान उसके पास से 7.65 बोर का तीन सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल (मैगजीन सहित) एवं 7.65 बोर का 66 पीस पिस्टल का जिंदा कारतूस के साथ 500 ग्राम मादक पदार्थ की बरामदगी की गई है। पुलिस का कहना है कि  मुन्ना से के पास से बाइक की एक जाली नंबर प्लेट भी बरामद की गई है। उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले विभिन्न थानों में दर्ज है। जिसमें बिहार विश्वविद्यालय थाना में एलएस कॉलेज के ड्यूक हॉस्टल में राजवर्धन शर्मा हत्याकांड का मामला शामिल है।

वहीं मुसहरी थाना एनकाउंटर का मामला भी उसके खिलाफ चल रहा है। इसके अलावा बोचहां, सदर  एवं गायघाट थाना में भी मुन्ना सिंह अपराधिक मामलों में वांछित बताया गया है। जबकि उसका सहयोगी आयुष कुमार भी अहियापुर थाना में आर्म्स एक्ट मामले में वांछित है।  मुन्ना सिंह कटरा थाना क्षेत्र के रामनरेश सिंह का पुत्र बताया गया है। वहीं आयुष कुमार भी कटरा निवासी अभय कुमार सिंह का पुत्र बताया गया है।