पटना

मुजफ्फरपुर: लगातार बारिश से शहर में बाढ़ के हालात, मोतीझील में घुटनों से कमर तक पानी 


खड्ड में रोड़ा डालने से आवागमन हुआ खतरनाक 

मुजफ्फरपुर। देर रात से रुक रुक कर लगातार हो रही बारिश ने  एक बार फिर शहर के प्रमुख शहर, बाजार, चौक- चौराहे और गली मोहल्ले का  सूरत बिगाड़ कर रख दिया है । जलजमाव के कारण फिर से शहर में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। कल्याणी चौक, मोतीझील, स्टेशन रोड, मिठनपुरा चौक सहित विभिन्न जगहों पर कहीं घुटने भर तो कहीं कमर तक पानी है। जलजमाव के बीच गाड़ी फंस जा रही है ।बाइक बंद हो जा रहा है। लोग जैसे तैसे जीने को मजबूर है। लोगों ने कहा कि जलजमाव से  लगातार परेशान हैं एक से डेढ़ महीना से जलजमाव है जिससे रोड पर काई लग चुका है  इस वजह से पैदल चलने वाले लोग भी गिरकर घायल हो रहे हैं कोई देखने वाला नहीं है।

जिले में इन दिनों लगातार हो रही बारिश से पूरा शहर जलमग्न हो चुका है। जलजमाव से सड़क पर बने गड्ढों का फर्क मिट चुका है और रोजाना ना जाने कितने ही राहगीर जहां तहां गिरकर जख्मी हो रहे हैं।वही मिठनपुरा चौक से इमली चौक तक जाने वाली सड़क जो पहले से ही काफी बदहाल स्थिति में थी इन दिनों जलजमाव से और भी खतरनाक हो गई है।वही बीती रात अज्ञात लोगों द्वारा मिठनपुरा चौक मोड़ के मुहाने पर जलजमाव के बीच  ईट के टुकड़े डाल दिए गए जिससे सुबह से ही लगातार गिरकर दर्जनों राहगीर घायल हो रहे थे।

वही सूचना के बाद नगर निगम द्वारा उक्त सड़क से ईंट के टुकड़े हटाए गए। इस दौरान लोगों में निगम प्रशासन के साथ-साथ जनप्रतिनिधियों के भी विरुद्ध काफी आक्रोश देखने को मिला।