पटना

मुजफ्फरपुर: लूट व हत्या मामले में फरार, लोडेड पिस्तौल के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे


  • वाहन जांच के दौरान सरैया में पकड़े गये तीन तस्कर
  • एक किलो चरस, तीन देशी पिस्तौल बरामद

मुजफ्फरपुर। सहायक पुलिस अधीक्षक सैयद इमरान मसूद की अगुवाई में पुलिस ने मंगलवार को छापेमारी कर मोतीपुर बस स्टैंड के समीप से बाइक लूट व हत्या मामले के फरार अभियुक्त रतन कुमार को दबोच लिया। जांच के क्रम में उसके पास से एक देसी पिस्तौल व दो गोली बरामद की गई है।

इस संदर्भ में पुलिस सूत्रों का कहना है कि पिछले साल 23 दिसंबर को मोतीपुर ओवरब्रिज के निकट बाइक सवार दो लोगों से लूट के मामले में पकड़े गए अपराधियों ने रतन के  गिरोह चलाने की जानकारी दी थी। इस आलोक में कारवाई की गई है। उसके खिलाफ काँटी और मोतीपुर थाना में लूट व हत्या समेत कुल चार मामले दर्ज हैं। छानबीन में दी गई जानकारी के अनुसार गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी को काररवाई की जा रही है।

पुलिस को दूसरी बड़ी सफलता सरैया में मिली है। थाना क्षेत्र के अयमा चुरा मिल के पास वाहन जांच के दौरान सदर सरैया थानाध्यक्ष राम विनोद यादव के नेतृत्व में एक बाइक पर सवार तीन संदिग्ध युवकों को गिरफ्त में लिया गया। जांच के दौरान इनके पास से तीन देसी पिस्तौल, तीन कारतूस एक किलो चरस बरामद की गई है।

इनके खिलाफ आठ मामले दर्ज बताए गए हैं जिसमें सरैया में चार, भगवानपुर, वैशाली व सदर थाना हाजीपुर में भी एक मामला बताया जा रहा है। अपराधियों की पहचान राहुल कुमार, रसूलपुर, महुआ, वैशाली, रवि कुमार फकुली ओपी मुजफ्फरपुर एवं पंकज कुमार सिसौनी प्रबोधि, सराय ,वैशाली के रूप में की गई। यह जानकारी पुलिस कप्तान जयंत कांत ने मंगलवार को प्रेस वार्ता मे दी।