पटना

मुजफ्फरपुर सदर अस्पताल में बहाली के नाम पर पैसा का खेल उजागर


डीएम ने डीडीसी के नेतृत्व में जांच टीम गठित की 

मुजफ्फरपुर। अपनी बदहाल व्यवस्था को लेकर लगातार सुर्खियों में रहने वाला सदर अस्पताल एक बार फिर सुर्खियों में है। बीते दिनों बड़े पैमाने पर एंटीजन किट फर्जीवाड़ा में अस्पताल के कई गिरफ्तार हुए थे। वहीं अब बहाली में बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आ रहा  है। जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें स्वास्थ्य विभाग में बहाली के नाम पर पैसे का खेल सामने आया है।

हालांकि हम इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करते हैं जिसको लेकर इसकी शिकायत मुजफ्फरपुर जिला अधिकारी प्रणव कुमार से की गई है। जिसके बाद मामले को संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी ने डीडीसी सुनील कुमार झा के नेतृत्व में जांच दल का गठन किया। वहीं इसके बाद मंगलवार को डीडीसी और एसडीएम पूर्वी कुंदन कुमार के नेतृत्व में जांच दल सदर अस्पताल पहुंचे और जांच की गई हालांकि इस दौरान कोई वरीय अधिकारी सदर अस्पताल में मौजूद नहीं था।

वहीं इस दौरान डीडीसी सुनील कुमार झा ने बताया कि नियुक्ति में शिकायतों को लेकर जांच करने आए थे लेकिन यहां कोई अधिकारी नहीं मिला है। जांच की जाएगी और उसमें दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। वहीं एसडीएम पूर्वी कुंदन कुमार ने कहा कि दोनों मामलों में जांच की जा रही है अगर कहीं पर भी कोई गड़बड़ी पाई गई है तो कार्यवाही होगी।