Latest News खेल

मुथैया मुरलीधरन की चेन्नई में एंजियोप्लास्टी हुई, जल्द फिर जुडेंगे सनराइजर्स हैदराबाद से


श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कोच मुथैया मुरलीधरन (Mutthaih Murlitharan) की रविवार को तबीयत बिगड़ गई है जिसके बाद उन्हें चेन्नई के अस्पताल में भर्ती किया गया. उनके सीने में अचानक दर्द उठा था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में ले जाय गया गया जहां शाम में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. इससे कुछ समय पहले पूर्व भारतीय बल्लेबाज सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को भी हल्के हार्ट अकैट के बाद एंजियोप्लास्टी से गुजरना पड़ा था.

जिस समय उनके सीने में दर्द उठा वह चेन्नई में ही थे. मुरली सनराइजर्स हैदराबाद के बॉलिंग कोच है. इस टीम को लीग के अपने शुरुआती मुकाबले चेन्नई में ही खेलने थे. वह बायो बबल का हिस्सा थे. टीम के कोच ने साफ किया कि एंजियोप्लास्टी के बाद मुरली ठीक हैं. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वह सनराइजर्स से दोबारा जुड़ जाएंगे.

चेन्नई में हुई एंजियोप्लास्टी

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार मुरली को मार्च में ही मालूम चल गया था कि उन्हें एंजियोप्लास्टी करानी है. खबरों के मुताबिक उन्होंने आईपीएल से पहले श्रीलंका में भी अपने अपने कुछ स्केन और टेस्ट कराए थे जिसके बाद वह चेन्नई में ही डॉक्टर्स के साथ सलाह मशविरा कर रहे थे. एंजियोप्लास्टी में इस चैंपियन स्पिनर की धमनी को खोलने के लिए स्टेंट डाला गया. 17 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के दौरान वह मैदान पर मौजूद थे. उसी दिन उनका जन्मदिन भी था. हैदराबाद की टीम को इस सीजन में लगातार तीन हार का सामना करना पड़ा है. हैदराबद को शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में हार का सामना करना पड़ा. इससे पहले यह टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ हार झेल चुकी है.