Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

मुलायम के समधी और सपा से निष्कासित MLA हरिओम यादव के घर पहुंचे BJP नेता


  1. फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) में पंचायत चुनाव परिणाम आने के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी को लेकर सियासी गणित लगनी शुरू हो गई है. इसी क्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी के लिए भारतीय जनता पार्टी ने भी कवायद शुरू कर दी है. निर्दलीयों के सहारे जिला पंचायत अध्यक्ष बनाने की कोशिश में लगे बीजेपी नेता समाजवादी पार्टी के निष्कासित विधायक हरिओम यादव के घर पहुंची. इस मुलाकात को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है.

बता दें फिरोजाबाद जिले के प्रभारी बीजेपी के दया शंकर सिंह, बीजेपी के फिरोजाबाद सांसद चंद्रसेन जादौन के साथ सपा से निष्कासित विधायक हरिओम यादव के घर पहुंचे. बता दें हरिओम यादव मुलायम सिंह यादव के समधी हैं. ये मुलाकात काफी देर चली. कई घंटे तक दोनों पक्षों में बंद कमरे में चर्चा हुई.

अभी तो सिर्फ जिला पंचायत चुनाव की बात है: हरिओम यादवइस मुलाकात के बाद जिले के प्रभारी दयाशंकर सिंह संतुष्ट दिखे. हालांकि इस बैठक को सभी ने शिष्टाचार बैठक ही बताया. विधायक हरिओम यादव ने भी अपने पत्ते नहीं खोले. उन्होंने कहा कि सभी नेता हमारे घर चाय पीने आये थे. हम अतिथि देवो भव की परंपरा पर चलने वाले हैं. हमने उनका स्वागत किया है. ये हमारे पुराने मित्र हैं. दयाशंकर जी से पहले से संबंध हैं. जो भी हमारे घर आएगा तो हम उसका स्वागत करेंगे. वहीं उनके बीजेपी ज्वाइन करने की अटकलों को लेकर हरिओम यादव ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, अगर कुछ होगा तो बताएंगे. अभी तो सिर्फ जिला पंचायत चुनाव की बात है.