News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

‘मुसलमानों को मिल रहा सभी योजनाओं का लाभ, शेहला रशीद ने फिर की मोदी सरकार की तारीफ –


नई दिल्ली। भाजपा की कट्टर आलोचक माने जाने वाली जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की पूर्व छात्रा शेहला रशीद ने आज अपने ह्रदय परिवर्तन की बात कही है। शेहला ने पीएम मोदी और केंद्र सरकार की जमकर तारीफ की है। 

सिस्टम से मुसलमानों का कोई बहिष्कार नहीं

समाचार एजेंसी एएनआई को दिए एक साक्षात्कार में जब शेहला रशीद से पूछा गया कि हमेशा ये बात उठाई जाती है कि मुस्लमानों को योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा और वो कश्मीर में जिहाद में जा रहे हैं।

इस पर शेहला ने कहा कि जिहाद की बात मैंने नहीं सुनी है, लेकिन सिस्टम से मुसलमानों का कोई बहिष्कार नहीं है। योजनाओं का लाभ न मिलने की बात भी एकदम गलत है।

अब कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं

जेएनयू की पूर्व छात्रा ने कहा कि मोदी सरकार में पीएम किसान निधि योजना, पीएम मुद्रा योजना जैसी कई ऐसी योजनाएं हैं, जिसके लाभार्थियों में से 33 फीसद मुसलमान ही हैं। तो इसलिए ये कहना कि उन्हें लाभ नहीं मिल रहा, वो गलत है। शेहला ने कहा कि अब बस ये है कि मुसलमानों को कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिलेगा।

मोदी सरकार की तारीफ की

शेहला ने इससे पहले पीएम मोदी और उनकी सरकार की कश्मीर नीति की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि पहले मैं खुद सरकार की आलोचक थी, लेकिन कश्मीर जाकर देखा तो पता लगा कि वहां सब कुछ बदल गया है। कश्मीर में अब व्यापक बदलाव हो रहे हैं, जिसके लिए मैं सबूतों के साथ किसी से भी बहस कर सकती हूं।