पटना

मुज़फ्फरपुर: हथियार के साथ बिना नंबर की कार से दबोचा गया कुख्यात अर्जुन कुंवर


मोतीपुर (मुज़फ्फरपुर)। बरुराज थाना क्षेत्र के सेमरा निवासी कुख्यात अर्जुन कुंवर को मंगलवार को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में न्यायिक हिरासत में भेज दिया। उसके साथ गिरफ्तार उसके साथी  मृत्युंजय कुमार सिंह को भी जेल भेजा दिया। मृत्युंजय कुमार सिंह मोतीपुर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार का रहने वाला है। दोनों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल, एक रिवाल्वर, चौवालीस जिंदा कारतूस और बिना नम्बर की एक कार जप्त किया है।

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि अर्जुन कुंवर की गिरफतारी बरुराज बोरिंग चौक के समीप से उस समय हुई जब वह बिना नंबर का कार से मृत्युंजय कुमार सिंह के साथ जा रहा था। उस पर मारपीट सहित चार मामला बरुराज थाने में लम्बित है। उड़ीसा में बैंक लूट के मामले में वह जेल भी जा चुका है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इन दिनों वह शराब के धंधेबाज से भी जुड़ गया था। वह आर्म्स एक्ट और मारपीट के मामले को छोड़कर बाकी सभी मामलों में जमानत पर है।

बरामद हथियार

एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि सूचना मिली कि अर्जुन कुंवर कार से  जा रहा है। जिसके बाद उन्होंने मोतीपुर सर्किल इंस्पेक्टर रणधीर कुमार, बरुराज थानाध्यक्ष  और विशेष पुलिस टीम को उसके गिरफतारी का निर्देश दिया जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफतार कर लिया। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजे जाने की पुष्टि किया है।