Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

मेरठ में असामाजिक तत्वों ने बिरयानी का ठेला पलटा, हंगामा


मेरठ, सरधना कस्बे के सरधना-बिनौली रोड पर असामाजिक तत्वों ने शनिवार को बिरयानी का ठेला पलट दिया। इस पर लोगों ने हंगामा कर दिया और सांप्रदायिक तनाव की स्थिति बन गई। इस मामल में संगीत सिंह सोम सेना के प्रदेश अध्यक्ष व कार्याकर्ताओं पर आरोप लगाकर तहरीर दी गई। उधर, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह है मामला

मोहल्ला शेखान निवासी साजिद पुत्र हाजी शाहिद की सरधना-बिनौली रोड पर पुलिस चौकी के पास मदीना हलीम बिरयानी के नाम से दुकान है। उसने बताया कि नवरात्र से एक दिन पहले पुलिस की हिदायत मिलने पर शनिवार को सोयाबीन की बिरयानी व दाल बनाई थी। आरोप है कि संगीत सिंह सोम सेना के प्रदेश अध्यक्ष मोहल्ला गढ़ी खटीकान निवासी सचिन खटीक पुत्र सोमपाल कई कार्याकर्ताओं के साथ आया और गाली-गलौज कर मारपीट कर ठेली पटल दी। जिससे उसे हजारों रुपये का नुकसान हो गया। साथ ही आरोपितों ने गल्ले से रुपये भी लूट लिए।

वहीं, उसी के बराबर में जायका रेस्टोरेंट के संचालक मोहम्मद जाहिद पुत्र ताजूद्दीन ने बताया कि आरोपित उसे होटल बंद करने की धमकी देकर फरार हो गए। इसके बाद भीड़ जुटनी शुरू हो गई। सूचना पर इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा भी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। उन्होंने लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन किसी ने नहीं सुनी। कुछ देर बाद सीओ आरपी शाही पहुंचे गए और लोगों को समझाबुझाकर कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया।