Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन

मेरी चुप्पी की वजह से मुझे बुरा इंसान…, घरेलू विवाद की खबरों पर छलका नवाजुद्दीन सिद्दीकी का दर्द


नई दिल्ली, । आलिया सिद्दीकी के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी का घरेलू विवाद काफी वक्त से खबरों में छाया हुआ है। आलिया सोशल मीडिया पोस्ट और वीडियो के जरिए निरंतर नवाज पर हमला बोल रही हैं और कई आरोप लगाये हैं। पिछले दिनों उन्होंने एक इमोशनल वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें दावा किया था कि उन्हें और उनके बच्चों को घर में नहीं घुसने दिया जा रहा।

ऐसे सभी आरोपों के जवाब अभी तक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पब्लिसिटी टीम संभाल रही थी, मगर अब पहली बार खुद नवाज ने चुप्पी तोड़ी है और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस पूरे प्रकरण पर रोशनी डाली है।

नवाज ने वीडियोज को बताया एकतरफा

सोमवार को इंस्टाग्राम पर नवाज ने एक पोस्ट लिखकर अपना हाले-दिल बयां किया। नवाज ने लिखा- मेरी चुप्पी की वजह से हर जगह मुझे बुरे इंसान के तौर पर दिखाया जा रहा है। मैं इसलिए चुप रहा था, क्योंकि यह सारा तमाशा कहीं ना कहीं मेरे छोटे बच्चे भी पढ़ रहे होंगे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स, प्रेस और चंद लोग, एकतरफा और छेड़छाड़ वाले वीडियोज के जरिए मेरे चरित्र हनन का लुत्फ उठा रहे हैं। कुछ बातें हैं, जो मैं बताना चाहूंगा-

पूरी पोस्ट नीचे पढ़ सकते हैं-

सबसे पहले मैं बताना चाहूंगा कि आलिया और मैं कई सालों से साथ नहीं रहते। हमारा पहले ही तलाक हो चुका है, मगर हां, बच्चों की खातिर हमारे बीच एक समझौता है। क्या कोई यह जानता है कि मेरे बच्चे 45 दिनों से भारत में हैं और स्कूल उनकी लम्बी अनुपस्थिति को लेकर मुझे रोज लिख रहा है। मेरे बच्चों को 45 दिनों से बंधक बनाया हुआ है और वो दुबई में अपना स्कूल मिस कर रहे हैं।

हर महीने आलिया को देते हैं 10 लाख रुपये

नवाज आगे लिखते हैं कि पैसे मांगने के बहाने यहां बुलाने से पहले उसने पिछले 4 महीनों से बच्चों को दुबई में छोड़ा हुआ था। पिछले 2 सालों से उसे लगभग 10 लाख रुपये प्रति माह दिये जा रहे हैं और 5-7 लाख रुपये प्रति माह बच्चों के साथ दुबई जाने के बाद से दिये जा रहे हैं। इसमें स्कूल की फीस, मेडिकल, ट्रैवलिंग और दूसरे खर्च शामिल नहीं हैं।

मैंने उसकी आमदनी सुनिश्चित करने के लिए उसकी 3 फिल्मों को फाइनेंस भी किया, जिसमें मेरे करोड़ों रुपये खर्च हुए थे, क्योकि वो मेरे बच्चों की मां है। मैंने अपने बच्चों के लिए उसे लग्जरी कार दी थी, जिसे उसने बेचकर सारे पैसे उड़ा दिये। मैंने अपने बच्चों के लिए वर्सोवा में सी-फेसिंग फ्लैट भी खरीदा था। आलिया को इस फ्लैट का को-ओनर बनाया था, क्योंकि बच्चे अभी छोटे हैं। मैंने दुबई में भी बच्चों के लिए एक फ्लैट खरीदा है, जहां वो आराम से रह रही थी।

‘पैसे के लिए मां और मुझ पर किये केस’

नवाज ने आरोप लगाया कि वो सिर्फ पैसा चाहती है, इसलिए मेरी मां और मुझ पर कई केस कर दिये हैं। यह उसकी आदत बन चुकी है। पहले भी किये हैं। जब मांग पूरी हो जाती है तो केस वापस ले लेती है।

आलिया सिद्दीकी का वीडियो-

आलिया के वीडियो का जवाब देते हुए नवाज ने लिखा कि बच्चे जब भी भारत आते थे तो अपनी दादी के साथ ठहरते थे। उन्हें कोई बाहर कैसे कर सकता है। उस वक्त मैं खुद भी घर पर नहीं था। उसने बाहर फेंकते हुए समय वीडियो क्यों नहीं बनाया, जबकि वो किसी भी बात का वीडियो बना लेती है। उसने इस तमाशे में बच्चों को भी घसीट लिया है, सिर्फ ब्लैकमेल करने, मेरी मान-हानि करने और मेरा करियर तबाह करने ले लिए वो ऐसा कर रही है।