Latest News नयी दिल्ली राजस्थान राष्ट्रीय लखनऊ

मैं इंदिरा जी की बहूं हूं और किसी से नहीं डरती… वायरल हुआ सोनिया गांधी का पुराना वीडियो


नई दिल्‍ली, । कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी को आज प्रवर्तन निदेशालय ने नेशनल हेराल्‍ड केस में पूछताछ के लिए बुलाया है। इसे लेकर कांग्रेस देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रही है। केंद्रीय एजेंसियों के इस्‍तेमाल का आरोप भाजपा पर लगाया जा रहा है। ऐसे में सोनिया गांधी का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोनिया गांधी कह रही हैं- मैं इंदिरा जी की बहू हूं…!

नेशनल हेराल्ड केस से जु़ड़े मनी लांड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ईडी कार्यालय पहुंच गई हैं। सोनिया के साथ राहुल और प्रियंका गांधी भी हैं। इससे पहले सोनिया गांधी को इडी आफिस बुलाने के विरोध में 24 अकबर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय से संसद तक कांग्रेस नेताओं औरसांसदों ने मार्च निकाला है। उधर तमिलनाडु कांग्रेस के ट्वीटर हेंडल से एक वीडियो पोस्‍ट किया गया है, जो काफी वायरल हो रहा है।

सोनिया गांधी का वायरल वीडियो पुराना है, लेकिन कांग्रेस ने इसे आज पोस्‍ट कर विरोधियों को संदेश देने की कोशिश की है। इस वीडिया में सोनिया गांधी कह रही है कि वह किसी भी जांच से डरने वाली नहीं हैं। आप भी सुनिए…

सोनिया गांधी को इडी आफिस बुलाए जाने का विरोध कांग्रेस पार्टी सड़क से संसद तक में कर रही है। हालांकि, लोकसभा में केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी ने कहा कि कानून के सामने सब बराबर हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एक महामानव नहीं हैं, वे भी आम इंसान हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सोच रही है कि वे कानून से ऊपर हैं। वहीं, भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कटाक्ष किया कि ये कांग्रेस का सत्याग्रह नहीं, बल्कि देश और देश के कानून के खिलाफ दुराग्रह है। सोनिया गांधी और राहुल गांधी इस मामले में आरोपी हैं और वे दोनों जमानत पर हैं।