Latest News खेल

‘मैं वीजा ऑफिस में नहीं बैठा हूं…’, Shoaib Bashir के इंग्‍लैंड लौटने पर रोहित शर्मा ने दिया मजेदार जवाब


नई दिल्ली। : भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG 1st Test) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 25 जनवरी से होने जा रहा है। इस सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत के खिलाफ इस सीरीज के लिए इंग्लैंड के स्पिनर शोएब बशीर को भारत का वीजा नहीं मिला है, जिस वजह से वह इंग्लैंड वापस लौट गए हैं।

शोएब बशीर को भारत का वीजा नहीं मिलने पर इंग्लिश टीम के कप्तान बेन स्टोक्स भी काफी परेशान है। वहीं, भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शोएब के वापस घर लौटने पर मजेदार जवाब दिया है, जिससे जानकर हर कोई अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा हैं।

Shoaib Bashir को भारत का वीजा नहीं मिलने पर Rohit Sharma का सामने आया रिएक्शन

दरअसल, 20 साल के शोएब बशीर (Shoaib Bashir) ने इंग्लैंड में घरेली क्रिकेट में 18 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने कुल 17 विकेट लिए हैं। शोएब इंग्लिश काउंटी में समरसेट के लिए खेलते हैं और वह अबू धामी में टीम के साथ थे, लेकिन वह भारत का वीजा नहीं मिलने की वजह से हैदराबाद नहीं पहुंच पाए। इस बीच कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शोएब को लेकर पूछे गए सवाल का मजेदार जवाब दिया।

रोहित (Rohit Sharma) ने कहा कि मैं शोएब का दर्द समझ सकता हूं, लेकिन मैं वीजा ऑफिस में नहीं बैठा जो सारी जानकारी आपको दे पाऊं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि उन्हें जल्द से जल्द ही वीजा मिल जाएगा और हमारे देश में वह काफी इंजॉय करेंगे।

Shoaib Bashir के इंग्लैंड वापस लौटने पर Ben Stokes हुए नाराज

इंग्लैंड टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने शोएब बशीर के भारत का वीजा नहीं मिलने पर निराशा जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि मुझे इस तरह की सिचुवेशन पसंद नहीं है। शोएब का पहला अनुभव था, जब वह इंग्लैंड की टेस्ट टीम में शामिल हुए।

बेन स्टोक्स ने आगे कहा कि बतौर कप्तान मुझे ये देखकर काफी निराशाजनक लगता है। हमने दिसंबर महीने के बीच में टीम की घोषणा की थी और अब बशीर को यहां आने के लिए वीजा नहीं मिल रहा है। वह ऐसा करने वाला पहला क्रिकेटर नहीं है। मैंने बहुत से लोगों के साथ खेला है, जिनके साथ भी वहीं समस्याएं हुई। मुझे यह निराशाजनक लगता है कि हमने एक खिलाड़ी को चुना और वह वीजा मुद्दों के चलते हमारे साथ नहीं है।