News TOP STORIES नयी दिल्ली

मैक्स अस्पताल ने नए मरीज भर्ती नहीं करने का आदेश लिया वापस, कहा- ऑक्सीजन की इमरजेंसी सप्लाई मिली


  1. दिल्ली के मैक्स अस्पताल ने आज ट्वीट करके ऑक्सीजन की सप्लाई स्थिर नहीं होने तक नए मरीज भर्ती नहीं करने की बात कही. लेकिन अस्पताल ने जल्द ही अपना आदेश वापस ले लिया और कहा कि उसे ऑक्सीजन की इमरजेंसी सप्लाई मिली है.

नई दिल्ली: दिल्ली के मैक्स अस्पताल ने आज कहा कि जब तक ऑक्सीजन की आपूर्ति स्टेबलाइज नहीं हो जाती, तब तक वह किसी नए मरीज को एडमिट नहीं करेगा, लेकिन जल्द ही उसने यह कहते हुए स्टेटमेंट वापस ले लिया कि उसे इमरजेंसी सप्लाई मिल गई है.

मैक्स अस्पताल ने ट्विटर पर एक स्टेटमेंट में कहा, “हमें यह बताते हुए खेद है कि हम दिल्ली- एनसीआर में हमारे सभी अस्पतालों में ऑक्सीजन की आपूर्ति स्थिर होने तक किसी भी नए मरीज के एडमिशन को सस्पेंड कर रहे हैं. ” ट्वीट में अस्पताल ने 700 से अधिक भर्ती मरीजों के लिए आपातकालीन स्थिति को मार्क किया गया.

एक घंटे बाद इमरजेंसी सप्लाई मिलने की बात कही
मैक्स हेल्थकेयर ने प्रधान मंत्री कार्यालय, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित अन्य लोगों को टैग करते हुए ट्वीट किया, ” मैक्स स्मार्ट अस्पताल और मैक्स अस्पताल साकेत में एक घंटे से भी कम ऑक्सीजन की आपूर्ति. आईनॉक्स की सुबह 1 बजे से फ्रेश सप्लाई का इंतजार. 700 से ज्यादा मरीज भर्ती हैं.”

इस पोस्ट के एक घंटे बाद हॉस्पिटल ने ट्वीट किया “अपडेट: हमें मैक्स साकेत और मैक्स स्मार्ट में आपातकालीन आपूर्ति मिली है, जो अगले दो घंटे तक चलेगी. हम अभी भी अधिक सप्लाई का इंतजार र रहे हैं.”