Latest News खेल

मैच में बदतमीजी करने के बाद Shakib Al Hasan पर लगा 3 मैच का बैन, देना होगा 5 लाख जर्माना


  • ढाका: ढाका प्रीमियर लीग (DPL) 2021 के एक मैच में अंपायर पर गुस्सा जताने और स्टंप को लातमार कर गिराने के मामले में बांग्लादेश के आलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) की मुसीबतें बढ़ती हुई दिख रही है. शाकिब पर अब 3 मैचों का प्रतिबंध और 5 लाख का जुर्माना लगाया गया है.

शाकिब पर 4 मौचों का बैन

ESPNcricinfo की खबर के अनुसार, ‘मोहम्मडन स्पोर्टिंग के कप्तान शाकिब अल हसन पर ढाका प्रीमियर लीग के दौरान उनकी तुनकमिजाजी के कारण 3 मैचों का प्रतिबंध लगा दिया गया है. इतना ही नहीं उन पर 5 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है.

मैच के दौरान शाकिब ने की बदतमीजी

दरअसल ढाका प्रीमियर लीग 2021 (DPL) में मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब और अभानी लिमिटेड के बीच एक मुकाबला खेला जा रहा है . इस मुकाबले में शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) एक बार नहीं दो बार गुस्से में अपना आपा खो बैठे. इस मैच में शाकिब गेंदबाजी करने उतरे और अपने पहले ही ओवर में उन्होंने मुशफिकुर रहीम को चकमा देकर अंपायर से आउट की अपील की लेकिन अंपायर में मना कर दिया. जिसके बाद शाकिब गुस्से में आ गए और स्टंप पर लात मारी.

इतना ही नहीं शाकिब ने इसी मैच में एक बार फिर गुस्सा दिखाया, और अंपायर पर चिल्लाते हुए आए. जिसके बाद गुस्से में उन्होंने हाथों से स्टंप उखाड़ दिए और मैदान पर फेंक दिए. शाकिब का यह रवैया बेहद ही खराब था.