News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

मैडम एक और…तुम भी खाओगे प्रियंका गांधी ने रेस्टोरेंट में बनाया डोसा, दिखा अनोखा अंदाज


मैसूर। प्रियंका गांधी कर्नाटक के दौरे पर हैं। उन्होंने चुनाव को मद्देनजर रखते हुए जनसभाएं की। हालांकि इसी बीच ब्रेक के दौरान वह डोसा भी बनाती हुई नजर आईं। दरअसल, कांग्रेस महासचिव प्रियंका ने चुनावी राज्य कर्नाटक में अपने व्यस्त चुनाव अभियान से ब्रेक लिया। जिसके बाद वह मैसूर के सबसे प्रसिद्ध मायलारी रेस्टोरेंट में नाश्ता करने के लिए पहुंची थी, वहां पहुंच कर उनके मन में डोसा बनाने की इच्छा जागृत हुई।

प्रियंका ने सीखा डोसा बनाना

कांग्रेस के राज्य प्रमुख डीके शिवकुमार, पार्टी महासचिव और कर्नाटक के प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला के साथ कुछ अन्य लोगों के साथ, वह मैसूर के सबसे पुराने मायलारी होटल में नाश्ते के लिए गईं‌ थीं। इडली और डोसा खाने के बाद वाड्रा ने डोसा बनाने की कला सीखने की इच्छा जताई। महासचिव की यह इच्छा भी पूरी हुई। उनकी इच्छा सुनते ही रेस्टोरेंट का मालिक बहुत खुश हुआ और वह फौरन मान गया। वह उन्हें अपने साथ किचन में ले गया। जहां प्रियंका ने खुद डोसा बनाया।

‘मैडम एक और…तुम भी खाओगे’

प्रियंका गांधी रेस्टोरेंट के किचन में पहुंची। सबसे पहले उन्होंने डोसा बनाने वाला घोल उठाया और उसे सही आकार में फैलाने में सफल रहीं थी। उसी समय वहां मौजूद लोग उनसे बोल रहे थे मैडम एक और बनाइए। उनके उत्तर में प्रियंका मुस्कुराती हुईं बोलीं-तुम भी खाओगे। उन्होंने तवे पर करीब 6 डोसे तैयार किए। लेकिन उनमें से कम से कम दो डोसे जल गए थे क्योंकि वह उन्हें समय पर पलटने में विफल रहीं थी। इस घटना से वहां हंसी- मजाक का माहौल बन गया। वहां खड़े आसपास के लोग ठहाके लगाने लगे। उन्होंने वहां मौजूद बच्चों से भी बातचीत की। बाद में वाड्रा ने रेस्टोरेंट के मालिक और उनके परिवार का शुक्रिया अदा किया और उनके साथ सेल्फी ली।

कांग्रेस ने ट्विटर पर शेयर की वीडियो

प्रियंका गांधी का डोसा बनाने वाला वीडियो कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया। कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर प्रियंका गांधी के डोसा बनाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा,”परफेक्ट डोसा तो बस शुरुआत है; ऐसे कुशल हाथों से, दुनिया में वे कितनी शक्ति ला सकते हैं, इसकी कोई सीमा नहीं है।”