पटना

मोतिहारी के तीन दोस्तो की नेपाल में सड़क दुर्घटना में मौत


रक्सौल (संसू) शनिवार का दिन जहाँ चारों ओर माता के विसर्जन में जश्न मनाया जा रहा था, वही दूसरी ओर पूर्वी चंपारण के मोतिहारी के रहने वाले 3 युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। घटना पड़ोसी देश नेपाल के जीतपुर की है, जहाँ के रास्ते एक चार पहिया वाहन में तीनों युवक अपने घर लौट रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार दशहरा बीतने पर तीनों दोस्त नेपाल में पिकनिक मनाने गये थे, चूंकि पूरे डेढ़ साल बाद नेपाल बॉर्डर पूरी तरह से कोरोना काल के बीच खुला है। इन तीनों दोस्तों को पिकनिक जाने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। जब वे लौट रहे थे तभी उनकी बीआर 06 सी क्यू 4141 नम्बर की किया कंपनी के सेल्ट्स एसयूवी कार जीतपुर के दुर्घटनाग्रस्त हो गयी और तीनों दोस्तों की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गयी। जिसके बाद स्थानीय प्रशासन शव को अपने कब्जे में लेकर नेपाल के बीरगंज स्थित नारायणी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इधर मृतकों की पहचान मोतिहारी स्वर्णकार संघ के अध्यक्ष व लक्ष्मी ज्वेलर्स के संचालक पुत्र राजन कुमार व ऊनके मित्र रेडीमेड व्यवसायी सरदार प्रीत सिंह उर्फ प्रिंस व स्वर्ण कारीगर सूरज के रूप में हुई है। घटना के बाद मृतकों के परिजनों व शुभचिंतकों में शोक की लहर है। वहीं मृतकों में राजन की शादी तय हो गयी थी, जो अगले ही महीने नवम्बर में होनी थी।