News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली

मोदी तो छोटी जात है ओबीसी है आप क्यों माफी मांगेंगे निशिकांत दुबे का राहुल गांधी पर हमला


नई दिल्ली, । संसद के मानसून सत्र में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच बहस का दौर जारी है। लोकसभा में विपक्षी दलों की ओर से लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा हो रही है। कांग्रेस नेता गौरव गोगोई के भाषण के साथ अविश्वास प्रस्ताव पर बहस की शुरुआत हुई। कांग्रेस नेता ने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव लाना हमारी मजबूरी थी।

राहुल गांधी पर निशाना

गौरव गोगोई के जवाब में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने मोदी सरनेम के मुद्दे पर राहुल गांधी पर हमला बोला। निशिकांत ने कहा, ‘राहुल जी संसद में आए तो हंगामा हो गया। राहुल जी गए ही कब थे… सभी सांसद यहां बैठे हैं। पिछले बजट सत्र में राहुल गांधी यहां बैठे हुए थे। अभी जो मानसून सत्र चल रहा है, उसमें भी राहुल यहां बेठे हुए हैं।

आप सावरकर नहीं हो सकते

निशिकांत दुबे ने राहुल गांधी पर अपना हमला जारी रखा। निशिकांत ने कहा कि मोदी सरनेम मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अभी अपना फैसला नहीं दिया है। राहुल कहते हैं कि माफी नहीं मांगूंगा। राहुल माफी क्यों मांगेंगे? मोदी तो छोटी जात है। ओबीसी है। राहुल कहते हैं कि मैं सावरकर नहीं हूं। राहुल जी, आप सावरकर हो भी नहीं सकते। सावरकर ने 28 साल उस आदमी में जेल में गुजारे हैं।

पीएम मोदी का मौन व्रत तुड़वाना है: गौरव गोगोई

इससे पहले, बहस की शुरुआत करते हुए कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने मणिपुर हिंसा को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा। गौरव ने कहा कि मणिपुर मुद्दे पर पीएम मोदी ने मौन व्रत लिया है। मोदी संसद में कुछ नहीं बोलेंगे। हमें मजबूरी में अविश्वास प्रस्ताव लाना पड़ा है। पीएम मणिपुर क्यों नहीं गए? पीएम को मणिपुर पर बोलने के लिए 80 दिन क्यों लगे? पीएम ने आज तक मणिपुर के सीएम को बर्खास्त क्यों नहीं किया?