Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

युवाओं पर बीजेपी का फोकस, जिला पंचायत के 3051 वार्ड में करेगी युवा सम्मेलन


लखनऊ: योगी सरकार के कार्यकाल के 4 साल पूरा होने के मौके पर 23 मार्च को बीजेपी युवा सम्मेलन करने जा रही है. जिला पंचायत के 3051 वार्डों में ये युवा सम्मेलन होंगे. इस युवा सम्मेलन में सरकार के चार साल पूरे होने पर उपलब्धियों की जानकारी दी जाएगी. बीजेपी की ओर से युवा सम्मेलन में रोजगार, स्वरोजगार, अभ्युदय योजना समेत कई योजनाओं की जानकारी दी जाएगी.

19 मार्च को हुए योगी सरकार के चार साल पूरे

बता दें कि योगी सरकार के चार साल होने पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बताया कि उनकी सरकार ने कैसे कोरोना संक्रमण को लेकर काम किया. इसके अलावा उन्होंने बिजनेस के लिए ईज ऑफ डूइंग और जनता के लिए चलाई जा रही योजनाओं का जिक्र किया. योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सेवा करते चार साल कैसे बीते इसका क्षण भर भी भान ना हो सका. अब यह विश्वास और दृढ़ हो चला है कि साफ नीयत और नेक इरादे से किए गए प्रयास सफल अवश्य होते हैं.

‘निवेशकों की पहली पसंद बना यूपी’

सीएम योगी के मुताबिक “बदलते वातावरण का परिणाम है कि आज निवेशकों की पहली पसंद उत्तर प्रदेश है. चार साल के भीतर ‘ईज ऑफ डूइंग बिजनेस’ की राष्ट्रीय रैंकिंग में12 पायदान ऊपर उठकर नम्बर दो पर आना कोई सरल कार्य नहीं था पर हमने यह कर दिखाया. यही नहीं व्यवसाय के साथ-साथ आज हमारी सरकार ‘ईज ऑफ लिविंग’ पर भी ध्यान केंद्रित कर रही है. हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री जी ने ‘आत्मनिर्भर भारत’ का सपना देखा है. वह देश को 5 ट्रिलियन यएस डॉलर वाली अर्थव्यवस्था बनाने का महान लक्ष्य लेकर चल रहे हैं.”