Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन लखनऊ

यूट्यूबर गौरव तनेजा को बर्थडे पर भीड़ इकट्ठा करना पड़ा भारी, धारा 144 उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार


नोएडा । लाइफ स्टाइल यूट्यूबर गौरव तनेजा को शनिवार को सेक्टर-49 कोतवाली पुलिस ने धारा-144 का उल्लंघन करने और शहर में अव्यवस्था फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। गौरव पत्नी संग नोएडा अपना 36वां जन्मदिन मनाने आए थे।

जन्मदिन नोएडा में मनाने की सूचना यूट्यूबर ने अपने इंस्टाग्राम के जरिये फालोअर्स को दी थी। शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर की गई पोस्ट में कहा गया था कि गौरव अपना जन्मदिन मनाने सेक्टर-51 मेट्रो स्टेशन पर आएंगे।

 

यूट्यूबर ने अपने चाहने वालों को यहीं पर मिलने के लिए बुलाया था। दोपहर एक बजे के करीब जब गौरव मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचे तो वहां सैकड़ों युवक और युवती पहले से मौजूद मिले। यूट्यूबर संग तस्वीर खिंचाने के लिए लोग इंतजार करते रहे।

एडीसीपी ने बताया इसके बारे में यूट्यूबर ने पुलिस को किसी प्रकार की सूचना नहीं दी थी। शहर में धारा 144 लागू की गई है। जिसके तहत किसी भी सार्वजनिक स्थान पर पांच से अधिक लोगों को खड़े होने की अनुमति नहीं है।

इसके साथ ही आरोपित यूट्यूबर के खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन और अव्यवस्था फैलाने का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित यूट्यूबर के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 188 के तहत एफआईआर दर्ज की है।

चार कोच कराए थे बुक

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि यूट्यूबर ने जन्मदिन मनाने के लिए मेट्रो के चार कोच बुक किए थे। हालांकि इससे पहले ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। यूट्यूबर के साथ में उनकी पत्नी भी थीं।