Latest News करियर

यूपीएससी सीआईएसएफ इंटरव्यू की तारीखें घोषित,


  1. UPSC CISF Interview: संघ लोक सेवा आयोग (Union Public Service Commission) ने यूपीएससी सीआईएसएफ इंटरव्यू का शेड्यूल (UPSC CISF Interview Schedule) जारी कर दिया है। उम्मीदवार जो केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) एसी (एक्सई) एलडीसी परीक्षा, 2020 के लिए व्यक्तित्व परीक्षण/इंटरव्यू के लिए उपस्थित होंगे, वे यूपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर upsc.gov.in ऑफिशियल नोटिस चेक कर सकते हैं।

इंटरव्यू राउंड के लिए कुल 85 उम्मीदवारों का चयन किया गया है। इंटरव्यू 25, 26, 27 और 28 अक्टूबर, 2021 को दो शिफ्टों में आयोजित किया जाएगा- पहली शिफ्ट सुबह 9 बजे से शुरू होगी और दूसरी शिफ्ट प्रत्येक दिन दोपहर 1 बजे से शुरू होगी. उम्मीदवारों को इंटरव्यू की तारीख पर संघ लोक सेवा आयोग, धौलपुर हाउस, शाहजहां रोड, नई दिल्ली, 110069 पर पहुंचना होगा।

आधिकारिक नोटिस के अनुसार, पीईटी / पीएसटी और एमएसटी में चिकित्सकीय रूप से फिट उम्मीदवारों के साथ-साथ इंटरव्यू/ व्यक्तित्व परीक्षण के लिए आरएमई में चिकित्सकीय रूप से फिट घोषित उम्मीदवारों के ई-समन पत्र शीघ्र ही उपलब्ध कराए जाएंगे, जिन्हें आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है।