Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

यूपी के यात्री ने की एयर होस्टेस से छेड़छाड़, अमृतसर एयरपोर्ट पर सुरक्षा कर्मियों ने विमान के अंदर घुसकर दबोचा


अमृतसर। गुरुनगरी के एयरपोर्ट पर पुलिस ने एयर होस्टेस से छेड़छाड़ के मामले में उत्तर प्रदेश के कानपुर निवासी यात्री को विमान के अंदर घुसकर दबोचा है। आरोपित की पहचान मोहम्मद दानिश के रूप में हुई है। उस पर उड़ते विमान में एयर होस्टेस से छेड़छाड़ करने क आरोप है। निजी कंपनी इंडिगो एयरलाइन यह फ्लाइट लखनऊ से श्रीनगर जा रही थी। एयरपोर्ट पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया है। 

आरोप है कि यात्री ने विमान में एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़ की। फ्लाइट के अमृतसर लैंड होने पर तुरंत संबंधित अधिकारियों को सूचित किया गया। इसके बाद आरोपित यात्री मोहम्मद दानिश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के अनुसार इंडिगो की यह फ्लाइट संख्या 6 ई 6075 ने शनिवार सुबह करीब 6.15 बजे लखनऊ से उड़ान भरी थी। इसे जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर जाना था। फ्लाइट के दौरान किसी बात को लेकर मो. दानिश की एयर होस्टेस के साथ कहासुनी हो गई, जिसके बाद उसने एयर होस्टेस के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। बीच रास्ते में गंभीर मामला होने पर एयर होस्टेस ने इस बात की शिकायत अमृतसर कंट्रोल रूम में कर दी।

इसके बाद जैसे ही फ्लाइट अमृतसर लैंड हुई तो सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत विमान के अंदर घुसकर आकर मो. दानिश को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। थाना एयरपोर्ट पुलिस ने आरोपित दानिश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।