Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

यूपी के हरदोई में भीषण सड़‍क हादसा, बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत


हरदोई, । अतरौली क्षेत्र के कोथावां मार्ग पर ग्राम जलालपुर के निकट गुरुवार रात बोलेरो ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत हो गई। भाई के साले की शादी में शामिल होने के लिए युवक अपने भतीजे के साथ जा रहा था। पुलिस ने हादसे की जानकारी परिवार को दी, जिसके बाद कोहराम मच गया।

बाइक सवारों को टक्‍कर मारकर बोलेरो चालक फरार

  • बेनीगंज के ग्राम रायपुर के कुलदीप पाल चिकित्सक थे और निजी अस्पताल में काम करते थे।
  • परिवारवालों ने बताया कि कुलदीप पाल अपने चचेरे भतीजे लवकुश पाल के साथ भाई के साले की शादी में शामिल होने के लिए संडील बाइक से जा रहे थे।
  • अतरौली क्षेत्र के कोथावां मार्ग पर ग्राम जलालपुर के निकट सामने से आ रही बोलेरो ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे चाचा-भतीजे की मौत हो गई।
  • टक्कर के बाद बोलेरो खाई में पलट गई। बोलेरो में सवार लोग मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुलदीप पाल के भाई विनोद को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद स्‍वजन मौके पर पहुंच गए।
  • पुलिस ने बताया कि बोलेरो को कब्जे में ले लिया गया है और चालक की तलाश की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

सड़क हादसे में घायल ने ट्रामा सेंटर में तोड़ा दम

अतरौली के ग्राम कुरौंध मोड़ के निकट गुरुवार रात हुए हादसे में घायल सचिन को प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रेफर कर दिया गया था, जहां पर उपचार के दौरान सचिन ने दम तोड़ दिया, जिसके बाद हादसे में दम तोड़ने वालों की संख्या दो हो गई है। हादसे में घायल तीन अन्य युवकों का उपचार चल रहा है।