Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

रकुल प्रीत सिंह ड्रग्स मामले में प्रवर्तन निदेशालय के सामने हुईं पेश,


  • बॉलीवुड और साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) आज हैदराबाद में प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हुई हैं. ईडी ने उन्हें पेश होने के लिए सामान भेजा था, जिसके बाद एक्ट्रेस आज पेश हुई हैं. ये तेलुगु फिल्म उद्योग से जुड़ा 4 साल पुराना केस है. जहां आज एक्ट्रेस हैदराबाद में ईडी कार्यालय पहुंची हैं

ये मामला 2017 का है जहां तेलंगाना के आबकारी और निषेध विभाग ने 30 लाख रुपये की ड्रग्स को जब्त किया था. इस मामले विभाग ने 12 ममाले दर्ज किए थे. जहां अब प्रवर्तन निदेशालय ने इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से अपनी जांच शुरू की है. इस केस में रकुल प्रीत सिंह को पहले 6 सितंबर को पेश होना था, लेकिन ईडी ने उन्हें 3 सितंबर को ही पेश होने के लिए कहा है. ईडी ने इस मामले में 12 साउथ के सितारों को तलब किया गया है. इस मामले में राणा दग्गुबाती और रवि तेजा का भी नाम सामने आया है.

इस मामले में अभिनेत्री चार्मी कौर (Actress Charmi Kaur) से भी गुरुवार को यहां प्रवर्तन निदेशालय पूछताछ की थी. इस केस में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. जिस वजह से ईडी ने इस ममाले में अपनी जांच को तेज कर दिया है. टॉलीवुड में ये केस पिछले कई दिनों से चल रहा है. जहां लगातार जांच के लिए बनाई गई टीम इसकी जांच कर रही है.