News TOP STORIES नयी दिल्ली

रजनीकांत को पहले दादा साहेब फाल्के अवार्ड का एलान, फिर PM मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई,


सुपरस्टार रजनीकांत को जल्द ही भारतीय फिल्मी दुनिया के सबसे बड़े पुरस्कार दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा. वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आज उन्हें ट्वीट कर उन्हें बधाई दी. नरेंद्र मोदी ने ना सिर्फ उन्हें एक महान एक्टर बताया बल्कि उन्हें युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणास्त्रोत भी बताया. पीएम के इस ट्वीट पर अबतक लाखों लोग अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर चुके हैं.

पीएम ने ट्वीट किया, “सुपरस्टार रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार के लिए बहुत बहुत बधाई. उन्होंने जबरदस्त काम कर हम सब के दिलों में एक खास जगह बनाई है. ये हमारे लिए गर्व का विषय है कि उन्हें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार देने का फैसला लिया गया है.” हालांकि, पीएम के इस ट्वीट पर अबतक रजनीकांत की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

रजनीकांत ने भी की थी पीएम मोदी की तारीफ

इससे पहले रजनीकांत ने भी पीएम मोदी की जमकर तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने का फैसला सराहनीय कदम है और उसके लिए वह पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को बधाई देना चाहते हैं. रजनीकांत ने कहा था कि उन्हें पीएम मोदी के काम करने का तरीका पसंद आता है और वह हमेशा एनर्जेटिक रहते हैं.

रजनीकांत ने अबतक की हैं कई सुपरहिट फिल्मों

वर्कफ्रंट की बात करें रजनीकांत ने अबतक एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं. उनकी सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में रोबोट, कबाली, चेन्नई एक्सप्रेस, धर्मा दोरई, लिंगा, बाबा, काला सहित कई नाम शामिल हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग की बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. रजनीकांत के फैंस करोड़ों में हैं और उन्हें हमेशा ‘थलाइवा’ के नाम से संबोधित करते हैं.