Latest News मनोरंजन

रणदीप हुड्डा घुड़सवारी करते समय हुए बेहोश, गिरने से गंभीर रूप से हुए घायल


नई दिल्ली, : फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। कहां जा रहा है कि वह हॉर्स राइडिंग करते समय बेहोश हो गए और उन्हें गंभीर रूप से चोटें आई हैं। अभिनेता के साथ कुछ दिनों पहले यह घटना घटी थी। उन्हें इसके बाद अस्पताल में तुरंत भर्ती कराया गया था।अब उन्हें कंप्लीट बेड रेस्ट की सलाह दी गई है।

रणदीप हुड्डा एक्शन सीन करते समय चोटिल हो गए थे

पिछले साल भी रणदीप हुड्डा एक्शन सीन करते समय चोटिल हो गए थे। वे सलमान खान की फिल्म राधे की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान एक एक्शन सीन करते समय उनके दाहिने पैर में चोट लग गई थी और नी की सर्जरी करानी पड़ी थी। उनकी यह सर्जरी इंस्पेक्टर अविनाश की शूट के बीच हुई थी। इस बीच रणदीप हुड्डा ने अस्पताल से तस्वीरें भी शेयर की थी और अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी भी दी थी।

रणदीप हुड्डा फिल्म सावरकर के लिए हो रहे हैं तैयार

अब रणदीप हुड्डा अपनी आगामी फिल्म सावरकर के लिए तैयार हो रहे हैं और इसके लिए वे अपना वजन घटा रहे हैं। सावरकर में रणदीप स्वातंत्र्यवीर सावरकर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस भूमिका के लिए वह 22 किलो वजन घटा रहे हैं। इसके बाद उनके शरीर पर कोई भी मसल नहीं बचेगी। अब कहां जा रहा है कि घोड़े से गिरने के चलते उनके घुटने और पैरों में चोट आई हैं। ई टाइम्स में छपी खबर के अनुसार उन्हें सर्जरी करानी पड़ सकती है।

रणदीप हुड्डा की हाल ही में वेब सीरीज कैट भी रिलीज हुई थी

रणदीप हुड्डा की हाल ही में वेब सीरीज कैट भी रिलीज हुई थी। इसमें उनकी भूमिका की काफी सराहना की गई थी। यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इसमें उन्होंने एक ड्रग पेडलर की भूमिका निभाई थीं जो कि जासूसी भी करता है। रणदीप हुड्डा ने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है।