Uncategorized

राखी सावंत को कबूल करना पड़ा इस्लाम आदिल खान संग शादी पर बोलीं तसलीमा नसरीन


नई दिल्ली, । कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वालीं राखी सावंत ने हाल ही में अपने सभी फैंस को चौंका दिया, जब उन्होंने आदिल खान से सीक्रेट वेडिंग का खुलासा किया। राखी सावंत के लवर्स के लिए उनकी शादी की खबर किसी शॉक से कम नहीं है। इससे भी बड़ा झटका उनके चाहने वालों को इस बात से लगा है कि राखी ने मुस्लिम से शादी के बाद अपना नाम भी बदल लिया। सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा है कि राखी ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया है। उन्होंने अपना नाम बदलकर फातिमा कर लिया है। आदिल खान से शादी करने पर जहां कुछ लोगों ने राखी को बधाई दी, तो वहीं कुछ ने उनकी आलोचना की है। वहीं, बांग्लादेश की जानी मानी लेखिका तसलीमा नसरीन ने राखी और आदिल की शादी पर टिप्पणी की है।

राखी सावंत ने आदिल खान से अपनी शादी को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया है। वहीं, आदिल खान ने इस शादी को लेकर आधिकारिक तौर पर टिप्पणी नहीं की है। इस बीच राखी सावंत के इस्लाम धर्म को कबूल करने पर जानी मानी लेखिका तसलीमा नसरीन ने एक ट्वीट किया।

‘राखी सावंत को कबूल करना पड़ा इस्लाम’

तसलीमा नसरीन ने कहा, ‘राखी सावंत को भी इस्लाम धर्म कबूल करना पड़ा क्योंकि उन्होंने उस व्यक्ति से शादी की जो मुस्लिम है। बाकी धर्मों की तरह इस्लाम को भी विकसित होने की जरूरत है और गैर-मुस्लम व मुस्लिम्स के बीच शादियों को स्वीकार करने की भी जरूरत है।’

jagran

नाम बदलने पर आदिल ने कही ये बात

राखी सावंत ने अपनी शादी से जुड़ी तमाम अपडेट्स को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इन अपडेट्स में राखी ने एक ऐसा वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें आदिल खान ने कहा कि वह 10 दिन बाद अपनी शादी पर बात करेंगे। फिलहाल उनकी शादी हुई है या नहीं, इस पर किसी भी कमेंट करने से उन्होंने इंकार कर दिया।

पहले ही हो चुकी थी शादी

राखी सावंत ने आदिल संग मैरिज की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में बताया गया है कि राखी और आदिल ने जुलाई में कोर्ट मैरिज की थी।

 

उधर, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जुलाई में की गई शादी का खुलासा अभी करने पर राखी ने कहा कि आदिल के कहने पर उन्होंने अपनी शादी को छिपा कर रखा था।