News TOP STORIES राजस्थान

राजस्थान के जोधपुर में भयंकर सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत, 12 घायल


जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर शहर में शनिवार की सुबह एक सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना जोधपुर के फलौदी में हुई। मिनी टूरिस्ट बस और ट्रक की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई और 6 बच्चों सहित 12 लोग घायल हो गए। मरने वालों में सभी दिल्ली के हैं।

पुलिस के अनुसार, आज सुबह एक भयानक सड़क दुर्घटना में दो महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं, 6 बच्चों समेत 12 लोग घायल हो गए। पुलिस अधिकारी हरि सिंह राजपुरोहित ने बताया कि दिल्ली से पर्यटक मिनीबस में जैसलमेर जा रहे थे, फिर आज सुबह फलोदी के बाप थाना क्षेत्र में NH-11 पर गना गांव के पास एक ट्रोले से बस की टक्‍कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्‍त थी कि मिनीबस के परखच्चे उड़ गए। बस में मौजूद सभी लोग अंदर और मौके पर फंसे हुए थे। पुलिस और ग्रामीणों ने घायलों की मदद की और घायलों को बाहर निकाला। फिलहाल घायलों को फलौदी और बीकानेर अस्पताल भेज दिया गया है। कुछ घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस का मानना है कि मिनीबस और ट्रॉली के ड्राइवरों में से एक को नींद की झपकी के कारण दुर्घटना हुई थी।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, ‘जोधपुर के बाप क्षेत्र में गाड़ना गांव के पास NH-11 पर हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें इस बेहद कठिन समय में सम्बल दें, दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।’

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बस दिल्ली से जैसलमेर जा रही थी। मृतकों में दो महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैं। बस में करीब 18 लोग सवार थे। आगे की जांच जारी है।