News TOP STORIES नयी दिल्ली राजस्थान राष्ट्रीय

राजस्थान में ईडी की रेड के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष से मिलने पहुंचे CM


पांच राज्यों में चुनावों की घोषणा होने के साथ ही राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। सभी पार्टियों ने जनता को लुभाने के लिए नए-नए वादे करने भी शुरू कर दिए हैं। नेताओं ने भी एड़ी चोटी का जोर लगाना शुरू कर दिया है।

इस बीच आज पीएम मोदी मध्यप्रदेश के दौरे पर रहेंगे। पीएम चित्रकूट स्थित तुलसी पीठ में जगद्गुरु रामभद्राचार्य का आशीर्वाद भी लेंगे। पीएम इसके बाद जनसभा को भी संबोधित कर सकते हैं।

27 Oct 20231:29:33 PM

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और विधायक शांति धारीवाल से मुलाकात की। बीते दिन ईडी की रेड के बाद गहलोत ने कांग्रेस नेताओं से मुलाकात कर अपना समर्थन दिखाया है। ईडी ने कथित पेपर लीक मामले में मनी लॉन्ड्रिंग जांच के तहत कल जयपुर और सीकर में डोटासरा के परिसरों पर छापेमारी की थी।

27 Oct 20231:07:09 PM

राजस्थान में ईडी की छापेमारी पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर हमला बोला है। भूपेश ने कहा कि राजस्थान कांग्रेस प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा पर ED की छापेमारी दिखा रही है कि भाजपा बौखला गई है और राजस्थान में वो बुरी तरह से हारने वाले हैं। सीएम भूपेश ने कहा कि ये 12 साल पुराना कोई केस है, जिसे लेकर छापा डाला जा रहा है। इसका मतलब है कि वे हमें भटकाना चाहते हैं।

27 Oct 202312:49:46 PM

प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए उत्साहित जनता

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक झलक पाने के लिए चित्रकूट की जनता काफी उत्साहित है। कार्यक्रम स्थल के करीब दो किलोमीटर पहले से ही जगह-जगह सुरक्षा के कड़े इंतजाम होने के कारण आम लोग श्री सद्गुरु सेवा संघ ट्रस्ट और श्री तुलसी पीठ सेवा न्यास तक नहीं पहुंच पा रहे।

27 Oct 202312:03:16 PM

मैहर से चुनाव मैदान में उतरेंगे भाजपा से बागी नारायण त्रिपाठी

मैहर से भाजपा से बागी नारायण त्रिपाठी चुनाव मैदान में उतरने जा रहे हैं। नारायण त्रिपाठी ने कहा कि 25 सीटों पर विंध्‍य जनता पार्टी चुनाव लड़ेगी।

27 Oct 202311:47:00 AM

Live Breaking News Election 2023 ये होगा पीएम मोदी का एमपी दौरे का कार्यक्रम

पीएम मोदी आज 2 घंटे 35 मिनट तक धर्मनगरी में ही रहेंगे। पीएम का पूरा कार्यक्रम ये

11:45 मिनट पर दिल्ली से विशेष विमान से खजुराहो पहुंचेंगे पीएम मोदी

12:55 पर चित्रकूट के लिए रवाना होंगे पीएम..

1 बजकर 40 मिनट पर विशेष विमान से चित्रकूट पहुंचेंगे

1 बजकर 45 मिनट पर पहुंचेंगे रघुवीर मंदिर

सदगुरु सेवा संघ सेवा ट्रस्ट की प्रदर्शनी का भी शुभारंभ

श्री राम संस्कृत महाविद्यालय पहुंचेंगे मोदी, पुस्तकालय का करेंगे उद्घाटन

4:05 मिनट तुलसी पीठ से हेलीपैड पहुंचेंगे मोदी

4:15 मिनट पर खजुराहो एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे

27 Oct 202310:41:23 AM

Live Breaking News रविशंकर प्रसाद का सीएम बघेल पर निशाना, बोले- डर के चलते अब कर्ज माफी याद आई

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में मतदान से पहले कर्ज माफी का मुद्दा एकबार फिर चर्चा में हैं। इस पर अब पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा है। प्रसाद ने कहा कि कर्ज माफी सहित अन्य घोषणाओं पर कांग्रेस ने पहले भी झूठ बोले हैं और अब भी वही कर रही है, क्योंकि उन्हें हार का डर सता रहा है।

27 Oct 202310:32:46 AM

चित्रकूट में ढाई घंटे से ज्यादा रहेंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के बॉर्डर में स्थित भगवान श्री राम की तपोभूमि चित्रकूट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आज शुक्रवार को आगमन हो रहा है। प्रधानमंत्री यहां पहली बार आ रहे हैं। दोपहर करीब 1:40 बजे प्रधानमंत्री का आगमन होगा। वे यहां सद्गुरु सेवा संघ ट्रस्ट के ट्रस्टी स्वर्गीय अरविंद भाई मफतलाल की 100वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। उनकी समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद वे सद्गुरु सेवा संघ के कर्मचारियों को संबोधित करेंगे।

27 Oct 20239:48:48 AM

Live Breaking News Election धरमजयगढ़ के BJP प्रत्याशी हरिश्चंद्र नामांकन दाखिल नहीं कर सके

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ स्थित धरमजयगढ़ के भाजपा प्रत्याशी हरिश्चंद्र राठिया के साथ बीते दिन एक अजीत घटना घटी। शुभ मुहूर्त के मुताबिक नामांकन दाखिल करने आए राठिया निर्वाचन अधिकारी के पास नामांकन पत्र जमा करने पहुंचे तो पता चला कि उनके चुनावी बैंक खाते में एक हजार रुपये है। जबकि चुनाव आयोग के निर्देशानुसार बैंक खाता नील होना चाहिए। इससे वे अपना नमांकन जमा नहीं कर पाए।

27 Oct 20239:38:36 AM

Live Breaking News Election 2023 पीएम मोदी आज मध्यप्रदेश के दौरे पर रहेंगे

LIVE Election Election 2023 मध्यप्रदेश में चुनावी बिगुल बजने के बाद से सभी पार्टियों ने एड़ी चोटी का जोर लगा रखा है। इस बीच आज पीएम मोदी मध्यप्रदेश के दौरे पर रहेंगे। पीएम चित्रकूट स्थित तुलसी पीठ में जगद्गुरु रामभद्राचार्य का आशीर्वाद भी लेंगे। पीएम इसके बाद जनसभा को भी संबोधित कर सकते हैं।