Latest News खेल

राजस्थान रॉयल्स को झटका, IPL 2021 छोड़कार स्वदेश लौटे लियाम लिविंगस्टोन,


मुंबई, । राजस्थान रॉयल्स (RR) को बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के क्रिकेटर लियाम लिविंगस्टोन बायो बबल में रहने की थकान के कारण आइपीएल 2021 से हट गए और स्वदेश लौट गए हैं। वह सोमवार देर रात स्वदेश लौटे।राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को एक आधिकारिक बयान में इसकी जानकारी दी और कहा कि हम लिविंगस्टोन की समस्या को समझते और उनके फैसले का सम्मान करते हैं।

बता दें राजस्थान के लिए लिविंगस्टोन का स्वदेश लौटना बहुत बड़ा झटका है। पिछले हफ्ते ऑलराउंडर बेन स्टोक्स चोटिल हो कर आइपीएल 2021 से बाहर हो गए थे। वह तीन महीने तक मैदान पर दिखाई नहीं देंगे। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की हैं। बोर्ड ने यह भी बताया कि 15 अप्रैल को एक फिर से हुए एक्स-रे और सीटी स्कैन से पता चला है कि स्टोक्स की बायीं तर्जनी उंगली में फ्रैक्चर है।

इंग्लैंड के ऑलराउंडर को सोमवार को पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मैच के दौरान चोट लग गई थी। पंजाब की पारी के दौरान जब स्टोक्स बल्लेबाज क्रिस गेल का कैच लेने चक्कर में चोटिल हो गए। वह काफी दर्द में थे और इसके बाद भी बल्लेबाजी करने आए। इस मैच में संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम चार रन से हार गई।