Latest News मनोरंजन

राज कुंद्रा ने दायर की एंटी सिपेट्री बेल एप्लिकेशन, शर्लिन चोपड़ा ने दर्ज कराया था बयान


  • शिल्पा शेट्टी के पति और बड़े बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने साइबर क्राइम मामले में सेशन कोर्ट में एंटी सिपेट्री बेल एप्लिकेशन दायर कर दी है. ये मामला पॉर्नोग्राफी से जुड़ा था.

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा शुक्रवार 11 जून को ने सेशन कोर्ट में एंटी सिपेट्री बेल एप्लिकेशन दायर की है. महाराष्ट्र सायबर सेल ऐसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की जांच कर रही है जिसपर वेब सीरीज़ में अश्लीलता का इस्तेमाल किया जाता है.

सायबर पुलिस ने इस मामले में पिछले साल आईपीसी की धारा 292, इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी की धारा 67, 67A और इंडिसेंट रेप्रिसेंटशन ऑफ वुमन (प्रोहिबिशन) नियम 3 और 4 के तहत मामला दर्ज किया था. महाराष्ट्र सायबर ने पिछले साल कई लोगों को गिरफ्तार किया था जिसमे से कुछ के लिंक कुंद्रा के साथ होने की बात सामने आई थी.

आपको बता दें कि इस मामले में मॉडल शर्लिन चोपड़ा का भी बयान दर्ज किया गया है, पिछले साल कुंद्रा को भी समस भेजा गया था, हालाकिं कुंद्रा ने आरोपों को गलत बताया कहते हुए की इन सबसे उनका कुछ लेना देना नही है.

कुंद्रा ने कहा था कि उन्होंने उस कंपनी को छोड़ दिया है जिसपर अश्लील वीडियो बनाने के आरोप है, उन्होंने पुलिस को उस कंपनी को छोड़ने से जुड़े दस्तावेज दिए है.