News TOP STORIES उत्तर प्रदेश गोरखपुर नयी दिल्ली राष्ट्रीय

‘रामगढ़ताल के ठीक किनारे रवि किशन ने हथिया लिया मकान’, सीएम योगी की बात सुनते ही तुरंत सीट से खड़े हो गए सांसद


, गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ रविवार की शाम नगर निगम की 482 करोड़ रुपये की 253 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करने के बाद निगम परिसर में आयोजित समारोह को संबोधित किया। इस दौरान मंच से उन्‍होंने ऐसी बात कही की सांसद रवि किशन कुर्सी से उछल पड़ें। दरअसल अक्‍सर भरे मंच पर सीएम योगी आदित्‍यनाथ सांसद रवि किशन के साथ जुगलबंदी करते रहे हैं।

 

मुख्यमंत्री ने रामगढ़ताल की चर्चा करते हुए कहा कि सात साल पहले रामगढ़ताल गंदगी और अपराध का गढ़ था। इसके पास स्थित सर्किट हाउस में किसी वीआईपी को ठहराने से पहले पीएसी लगानी पड़ती थी, वही रामगढ़ताल आज सेल्फी और शूटिंग का केंद्र बन गया है।

सीएम योगी ने रवि किशन की चुटकी लेते हुए कहा कि भोजपुरी के सुपरस्टार और रविकिशन इस ताल के पास एक मकान भी हथ‍िया लिए हैं। यह सुनकर सांसद रवि किशन कुर्सी से खड़े हो गए। उन्‍होंने कहा कि महराज जी मजाक कर रहे हैं।

सीएम योगी यही नहीं रुके, उन्‍होंने कहा कि इनके आवास पर किसने-किसने खाना ? अगली बार सबको यहां दावत मिलेगी। इस दौरान सांसद रवि किशन मुस्‍कुराने लगे।

वहीं मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि शहर कंक्रीट का जंगल नहीं दिखना चाहिए। जरूरी है कि इसे सुंदर बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा पौधरोपण किया जाए। उन्होंने सभी पार्षदों से अपील की कि वे आने वाले वन महोत्सव में अपने वार्ड की खाली जमीनों पर पौधरोपण और लगाए गए पौधों का संरक्षण करें। आमजन भी इसमें सहयोग करें।