Latest News मनोरंजन

‘रामायण’ के एक और किरदार का निधन, मां सीता ने जताया दुख


  • मुंबई। टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर मैथालॉजिकल शो ‘रामायण’ से जुड़ी एक और बुरी खबर सामने आई है। शो में भगवान श्रीराम के मित्र निषाद राज की भूमिका निभाने वाले एक्टर चंद्रकांत पंड्या (Chandrakant Pandya) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया और टेलीविजन जगत में शोक की लहर है।

चंद्रकांत के निधन की खबर माता सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhalia) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। हाल ही में शो में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबर सामने आई थी, जिसके शोक से अभी सब उबर भी नहीं पाए थे। ऐसे में चंद्रकांत के निधन ने फैंस और स्टार्स को तगड़ा झटका दे दिया है।

दीपिका चिखलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्टर की एक फोटो साझा करते हुए बताया है कि चंद्रकांत पांड्या अब नहीं रहें। ये देखने के बाद फैंस और सेलेब्स एक्टर के निधन पर शोक जाहिर करते नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि, गुजरात के बनासकांठा जिले के भीलड़ी गांव के रहने वाले चंद्रकांत पंड्या का जन्म एक 1 जनवरी 1946 को हुआ था। उनके पिता एक बिजनेसमैन थें, जो गुजरात से आकर मुंबई बस गएं।