Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

‘राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी’, सीमा हैदर ने भजन गाकर बांधा समां, घर-घर घूम कर रहीं राम काज


नोएडा। पाकिस्तान से अपने बच्चों संग नोएडा आई महिला सीमा हैदर इन दिनों राम मंदिर के माहौल में पूरी तरह डूब गई हैं। उनका कोई भी वीडियो जल्दी ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। इन दिनों एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह राम भक्ति में पूरी तरह डूबी दिख रही हैं। वह इस वीडियो में स्वाति मिश्रा का भजन ‘राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी’ गा रही हैं।

हाल ही में एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सीमा का एक बेटा हनुमान चालीसा का पाठ कर रहा था। इसमें सचिन और सीमा भी भक्ति में डूबे दिख रहे थे। वीडियो में उनके वकील एपी सिंह भी नजर आ रहे हैं। अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें सीमा हाथ जोड़कर भजन गाने में डूबी हुई हैं। माथे में सिंदूर, बिंदी और गले में मंगलसूत्र पहनी सीमा भक्ति-भाव से राम भजन कर रही हैं।

 

राम काज में जुटा सीमा का पूरा परिवार

बता दें, हाल ही में सीमा हैदर ने भी अयोध्या जाने की इच्छा जताई थी। उन्होंने कहा था कि प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद वह जरूर भगवान राम के दर्शन करने पहुंचेगी। उन्होंने कहा था कि वह प्राण प्रतिष्ठा के बाद पूरे परिवार के साथ पैदल ही अयोध्या धाम पहुंचेगी। वहीं सीमा हैदर पूरे परिवार के साथ राम काज में जटी हुई है। वह घर-घर जाकर पीले चावल लोगों के बीच बांट रही है, ताकि लोग उससे पूजा कर सके।